9.1 C
New York
Saturday, April 20, 2024

Buy now

रिहाई के बाद याद आए आजम खां‚ धूमधाम से मना जन्मदिन

- Advertisement -

चंदौली। लम्बे समय से जेल मे निरुद्ध सपा सांसद आजम खान का जन्मदिन शनिवार को बाजार में धूमधाम से मनाया। इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के महासचिव दिलीप पासवान की अगुवाई में युवा सपाइयों ने चंदौली बाजार में केक काटा और एक-दूसरे का मुंह मीठा कर खुशी का इजहार किया। साथ ही आजम खान के दीर्घायु व स्वस्थ होने की मंगल कामना भी की।
इस दौरान सयुस महासचिव दिलीप पासवान ने कहा कि आजम खान की पहचान एक ऐसे सशक्त नेता के रूप में है जिन्होंने विषम से विषम हालात में भी अपने वसूलों से समझौता नहीं किया। वर्तमान में तानाशाह योगी सरकार ने उनको जेल में डालकर प्रताड़नाएं दी। बावजूद इसके उन्होंने अपने वसूल को कायम रखा है। उन्होंने समाज को शिक्षित बनाना चाहा और इसी चाहत को पूरा करने के लिए उन्होंने रामपुर में यूनिवर्सिटी की स्थापना की, जो भाजपा सरकार के आंखों की किरकिरी बनी हुई। आरोप लगाया कि भाजपा समाज को शिक्षित बनाने के खिलाफ है। आज हम सभी को मिलकर आजम खान के सेहत के लिए दुआ करने की जरूरत है, ताकि वे फिर से सरकार की पुरजोर मुखालफ करें।
इस अवसर पर अनिल यादव, राजा खान, धर्मेंद्र यादव, डा. हशाम हाशमी, आजम खान, अर्जुन अग्रहरि, अमित मौर्य, इमरान अहमद आदि सैकड़ों उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights