6.6 C
New York
Friday, March 29, 2024

Buy now

कैसे मिलेगा निजात, जाम के झाम से कराह रहा चंदौली

- Advertisement -

चन्दौली।सदर तहसील से लगाकर जिला अस्पताल तक मंगलवार को दिनभर भीषण जाम की स्थिति रही। इससे बड़ी संख्या में वाहन व एंबुलेंस फंसे रहे। जाम के कारण सड़क पर लोगों को पैदल चलना मुश्किल हो रहा था। लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।भीषण जाम में परिवार व बच्चों के साथ यात्रा करने वालों को काफी फजीहत उठानी पड़ी।वही एंबुलेंस में फंसे मरीज के परिजन भी परेशान रहे।

इस दौरान लोगो ने कहा कि सदर तहसील से लेकर जिला अस्पताल तक सर्विस रोड पर आए दिन जाम लगी रहती है इससे राहगीरों और दुकानदारों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है लेकिन जिला प्रशासन इस पर संज्ञान नहीं लेता है जिले के आला अधिकारी और एंबुलेंस भी इसी जाम में घंटों फसे रहते हैं बावजूद इसके जिला प्रशासन की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं किया जाता है बबुरी मोड़ से लगाकर सदर ब्लाक तक तहसील होने के कारण सर्विस रोड के किनारे दो पहिया व चार पहिया वाहनों की कतारें लग जाती हैं इससे जाम की समस्या और जटिल हो जाती है सदर तहसील में लगाए गए पुलिसकर्मी भी दिन भर दिन भर बैठकर जाम का नजारा देखते रहते हैं।

जनपद में किसी बड़े अधिकारी व नेता के आने पर व्यवस्था रहती है चुस्त-दुरुस्त

चंदौली जनपद में किसी अधिकारी और नेता का आगमन होता है तो जिला प्रशासन की तरफ से जाम के लिए व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त हो जाती हैं और पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बढ़ा दी जाती है जिससे जाम की समस्या दिन भर उत्पन्न नहीं होती है और ना ही कोई जाम में फसा नजर आता है लोगों ने नाराजगी जताते हुए बताया कि यदि ऐसी व्यवस्था जिले में आए दिन लागू कर दिया जाए तो जाम की समस्या खत्म हो जाएगी इससे राहगीर और दुकानदारों को कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights