9.3 C
New York
Thursday, March 28, 2024

Buy now

तीन घंटे से बीएसएनएल का टावर गायब उपभोक्ता परेशान

- Advertisement -


चन्दौली। जिले में बीएसएनएल और अधिकांश निजी कम्पनियों के खराब नेटवर्क के चलते उपभोक्ता काफी परेशान हैं। उपभोक्ताओं का जिले में खराब नेटवर्क के कारण कम्पनियों की सेवा से मोह भंग होता जा रहा है। खराब नेटवर्क के चलते लोग अब अपना नंबर तेजी से पोर्ट करवा रहे है। खराब नेटवर्क को लेकर उपभोक्ताओं की शिकायत को सुनने वाला कोई नहीं है। प्राइवेट कंपनियां जहां 5 जी सर्विस लांच करने की बात कर रही है। वही शहर में अधिकांश कम्पनियों का नेटवर्क 2 जी 3 जी के बराबर चल रही है

बिजली जाने पर मोबाइल में इंटरनेट की कछुआ चाल
चंदौली। जिला मुख्यालय पर वर्तमान समय में प्रत्येक व्यक्ति इंटरनेट का उपयोग कर रहा है। निजी कंपनियां जहां 4 जी के तहत हाई स्पीड की इंटरनेट सेवा देने की बात कर रही है लेकिन लोगों को नेटवर्क की धीमी गति के कारण परेशान होते दिखाई दे रहे हैं। वही बिजली जाने के बाद अधिकांश समय नेटवर्क की समस्या ही बनी रहती है।
बिजली कटी तो नेटवर्क बंद
नगर में कई कॉलोनियों में बिजली बंद होते ही नेटवर्क गायब हो जाता हैं। जिसके कारण लोगों को कई बार समस्याओं का सामना करना पड़ता है। कॉलोनी में बिजली जाने के बाद समय पर मोबाइल कम्पनियों का जेनरेटर चालू नहीं होता है। जिसके कारण नेटवर्क भी गायब हो जाता है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights