9.9 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Buy now

देश–प्रदेश के विकास में युवाओं का अहम योगदानः अभिमन्यु सिंह

- Advertisement -

नमो प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाली छात्रा को मेडल व प्रशस्ति पत्र देते भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह व आशीष रघुवंशी।

चंदौली। भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से शुक्रवार को जिलाध्यक्ष आशीष रघुवंशी के नेतृत्व में सेवा समर्पण अभियान के तहत एसआरबीएस महाविद्यालय पंचफेड़वा में प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। उक्त प्रतियोगिता में 300 छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र, पुरस्कार व मेडल देकर सम्मानित किया।
इस दौरान मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा कि सेवा समर्पण अभियान के के तहत प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों और उनकी योजनाओं को बताने के लिए प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, जिसके माध्यम से विद्यार्थियों को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देकर जागरूक बनाने का काम किया गया। योजनाओं का प्रचार प्रसार करने के लिए 18 वर्ष की उम्र पार कर चुके विद्यालय में नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में प्रतिभाग का अवसर दिया गया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष आशीष रघुवंशी ने बताया कि हमारा देश युवाओं का देश है और किसी भी देश को विकासशील से विकसित होने में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। प्रतियोगिता से जिज्ञासा और मेधा शक्ति का विकास होता है। इस दौरान कार्यक्रम संयोजक प्रतीक जिला उपाध्यक्ष प्रदीप पांडेय, सूर्यमुनि तिवारी, निशांत, सौरव सिंह, विपुल, आशीष पाठक, अमित सैनी, दीपक सिंह के अलावा वसुंधरा, अशोक उपस्थित रहे। संचालन छात्रा शिवांगी गुप्ता ने किया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights