7.8 C
New York
Friday, April 19, 2024

Buy now

चंदौली। विवाद में युवक की पीट पीट कर हत्या गांव में तनाव ,भारी फोर्स तैनात

- Advertisement -

चंदौली – अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया में मामूली बात पर पीट पीटकर हुई युवक की हत्या के बाद दो गांवों के लोग आमने सामने हो गए. दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी आगजनी हुई. जिसमें कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. जिससे आसपास के पूरे इलाके में अराजकता का माहौल पैदा हो गया. लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया. वहीं बिगड़े माहौल को देखते हुए एसपी चन्दौली समेत भारी फोर्स मौके पर पहुँचकर लोगों को शांत कराया गया. वहीं दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया.

दरअसल सिकटिया चौराहे पर बबलू पासवान की चाय – पान और कमला यादव की मिठाई की गुमटी थी. बबलू और कमला के बीच दो दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ. आरोप है कि विवाद के बाद कमला यादव और परिवार के लोगों ने बुधवार की रात बबलू पासवान की गुमटी जला दी. गुरुवार को दोनों पक्ष अलीनगर थाने पहुंचे. आरोप है कि पुलिस ने लापरवाही बरती और बगैर किसी कार्रवाई के मामले को रफा-दफा कर दिया.

शुक्रवार की रात कमला यादव की गुमटी में भी आग लगा दी गई. जिसके बाद शनिवार की सुबह तारनपुर पासवान बस्ती के दो युवक 19 वर्षीय विशाल पासवान और 20 वर्षीय शेरु सिकटिया चौराहे पर पहुंचे तो वहां पहले से ही लाठी डंडे से लैस ग्रामीण दोनों युवकों पर टूट पड़े. मारपीट के दौरान शेरु ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन विशाल पासवान की पीट – पीटकर हत्या कर दी गई.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights