16.5 C
New York
Thursday, April 25, 2024

Buy now

दशहराः जय श्रीराम के उद्धोष के साथ धू-धूकर जल उठा रावण

- Advertisement -

बारिश के बाद भी रावण दहन देखने के लिये उमड़ी भीड़

Young Writer, सकलडीहा। कस्बा स्थित शिव सरोवर पर जय श्रीराम के उद्धोष के साथ रावण दहन हुआ, जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग सरोवर के ईद-गिर्द मौजूद नजर आए। इस दौरान राम रावण युद्ध और रावण दहन कार्यक्रम को लेकर करीब बीस हजार से अधिक ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ा था। एसडीएम मनोज पाठक सीओ राजेश कुमार राय कोतवाल विनोद मिश्रा भारी पुलिस फोर्स के साथ भीड़ को नियंत्रण में जुटे रहे।
दुर्गा पूजा सेवा समिति की ओर से विजयदशमी पर रावण दहन और राम रावण संवाद का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। देर शाम को जय श्रीराम के उद्धोष केसाथ प्रभु श्रीराम के बाण चलते ही रावण धूं धूंकर जलने लगा। इस दौरान एसडीएम मनोज पाठक, सीओ राजेश कुमार राय, बीडीओ अरूण पांडेय कोतवाल विनोद मिश्रा,दुर्गा पूजा सेवा समिति अध्यक्ष लालचंद सेठ, पवन वर्मा, नंदन सोनी, डा. अभय वर्मा, संत चौरसिया, प्रधान मंजू दूेवी ,अशोक कुमार सहित मंदिर के पुजारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सकलडीहा सरोवर के समीप रावण दहन देखने के लिए उमड़ी भीड़।
सकलडीहा सरोवर के समीप रावण दहन देखने के लिए उमड़ी भीड़।

विद्यालय के छत पर चढ़ जाने से मचा खलबली
सकलडीहा। रावण दहन देखने के लिये शिव सरोवर के समीप कम्पोजिट विद्यालय के छत पर ग्रामीणों के संख्या से अधिक चढ़ जाने से खबबली मच गया। एसडीएम और सीओ के निर्देश पर दुर्गा पूजा समिति के लोगों के आग्रह पर लोग नीचे उतरने पर राहत की सांस लिया। रावण दहन कार्यक्रम समाप्त होते ही सकलडीहा-चंदौली, सकलडीहा-अलीनगर मार्ग से लेकर कस्बा की मुख्य मार्ग, कोतवाली मार्ग सहित अन्य रूट पर भीड़ अचानक बढ़ जाने के कारण यातायात व्यवस्था चरमा गया। दशहरा मेला देखने आये महिलाओं के साथ बच्चों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights