9.3 C
New York
Thursday, March 28, 2024

Buy now

दवा व्यापारी की गोली मार कर हत्या , विधायक ने प्रशासन को हत्यारो की गिरफ्तारी के लिए दिया 24 घन्टे का वक़्त

- Advertisement -

चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरतिया पुलिया के समीप शनिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक दवा विक्रेता को गाली मारकर फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही में जुट गए।
बताते हैं कि नगर स्थित वार्ड नंबर 6 निवासी धीरज गुप्ता (30) । धीरज नवहीं पुलिया के समीप हथियानी गांव से अपनी दवा की दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। तभी बदमाशों ने उसके सिर और गर्दन में ताबड़तोड़ कई गोलियां दाग दी जिससे उसकी धटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने जिला अस्पताल के सामने शव हाईवे पर रखकर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम कर दिया। मौके पर पहुंची डीएम ईशा दुहन और एसपी अंकुर अग्रवाल परिजनों को समझाने के लोग शांत हुए।
चंदौली नगर के वार्ड नंबर छह का रहने वाले धीरज की नवहीं पुलिया के समीप हथियानी गांव में दवा की दुकान है। वह रोज की तरह अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। वह जैसे ही दुकान से कुछ आगे पिपरतिया पुलिया के पास पहुंचा तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने अंधेरे में धीरज पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। गोली की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई। लोगों ने गोली चलने की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं परिजनों ने शव को लेकर जिला अस्पताल के सामने हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों और व्यापारियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी करने, पीड़ित को मुआवजा और उसकी पत्नी को नौकरी देने की मांग पर अड़ गए। आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। तकरीबन डेढ़ घंटे तक हाईवे पर जाम के चलते दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई। मौके पर पहुंची डीएम और एसपी ने लोगों को आश्वस्त किया कि जो भी संभव होगा मदद की जाएगी। घटना के बाद धीरज की पत्नी, मां, उसके दो बेटे और परिवार वालों का रोकर बुरा हाल है।
दवा विक्रेता धीरज गुप्ता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच और सदर कोतवाल सहित कई टीमें गठित कर रवाना कर दी गई है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights