9.3 C
New York
Friday, March 29, 2024

Buy now

बहुचर्चित दवा व्यापारी धीरज हत्या कांड का खुलासा,ये थी हत्या की वजह

- Advertisement -

चंदौली। बहुचर्चित दवा व्यवसायी धीरज गुप्ता के हत्या कांड   के मामले में अंततः पुलिस को सफलता हाथ लगी पुलिस ने आरोपी को हथियानी गांव से धर दबोचा जिसका खुलासा सोमवार को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने पुलिस लाइन में किया। 

इस दौरान पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग में शशिकान्त यादव द्वारा हत्या की गयी है। जिससे पूछताछ की गयी तो बताया ब्यूटी पार्लर संचालिका जिसका ब्यूटी पार्लर हथियानी चौराहे पर स्थित है। उससे शशिकान्त यादव का प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय बाद ब्यूटी पार्लर संचालिका का धीरज गुप्ता से बात चीत होने लगा। जब ब्यूटी पार्लर संचालिका का बात चीत मृतक धीरज से होने लगा तो वह धीरे धीरे शशिकान्त से दूर होने लगी । जब शशिकान्त को यह जानकारी मिला कि ब्यूटी पार्लर संचालिका धीरज से बात करती है  तो ब्यूटी पार्लर संचालिका को धीरज से दूर रहने के लिये कहने लगा। कहा कि तुम धीरज से बात करती हो तो मुझे जलन होती है। व गुस्सा आता है। इसके बाद भी ब्यूटी पार्लर संचालिका मृतक धीरज से बात करती रही । 30 जनवरी को शशिकान्त ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को फोन करके कहा कि अब बात करोगी तो मै उसे रास्ते से हटा दूंगा इससे नाराज होकर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने शशिकान्त का नम्बर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। जिससे वह और आग बबूला हो गया। और उसी दिन धीरज गुप्ता को फोन करके धमकी दिया। कि तुम यदि अब ब्यूटी पार्लर संचालिका से बात करना बन्द नही किये तो तुम्हे जान से से मार दूंगा । ये सब बात मृतक धीरज ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को बतायी बताया उसके बाद भी ब्यूटी पार्लर संचालिका और धीरज की बात होती रही इससे छुब्ध होकर शशिकान्त ने धीरज गुप्ता को रास्ते से हटाने की योजना बनाई । योजना के अनुसार उसने अपने दो साथियो को तैयार किया और योजना के अनुसार दिनांक 11.02.2023 की शायं 07.30 बजे पिपरपतिया नहर पुलिया के पास अपने दो सहयोगियो के साथ घात लगाकर मोटर साइकिल से धीरज गुप्ता के आने का इन्तजार करने लगे जैसे ही धीरज गुप्ता मेडिकल स्टोर बन्द कर घर जाने के लिये पिपरपतिया नहर पुलिया के पास पहुचा उसे अपने साथियो के साथ रोककर शशिकान्त यादव ने उसकी गर्दन मे गोली मार दिया और मौके से तीनो मोटर साइकिल से फरार हो गये । प्राप्त साक्ष्यो के आधार पर अभियुक्त शशिकान्त यादव व दो अन्य नाम पता गोपनीय व्यक्तियो का नाम प्रकाश में आया जिसमें से अभियुक्त शशिकान्त यादव को गिरफ्तार किया गया तथा उसके निशादेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल पिस्टल 32 बोर दो जिंदा कारतूस एक मोबाइल बरामद किया गया। गिरफ्तारी करने वाले टीम में

निरीक्षक राजीव कुमार सिंह, श्याम जी यादव  अजीत कुमार सिंह, अरविन्द कुमार यादव, सूरज सिंह, मौजूद रहे। सफल अनावरण के लिये पुलिस टीम को 25000 के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights