8.4 C
New York
Thursday, March 28, 2024

Buy now

नगर निकाय चुनाव–2023ः मतगणना स्थल कर्मियों को ड्यूटी बांटेंगे नोडल अफसर

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। 13 मई को होने वाली मतगणना को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा है। जनपद में मतों की गिनती के लिए मतगणना कार्मिकों की ड्यूटी लगायी गई है। मतगणना स्थल पर कार्मिकों को वोटों की गिनती के लिए टेबुल संख्या अंकित कर ड्यूटी आदेश दिया जाना है। इसके लिए निकायवार नोडल अधिकारी नामित कर दिया गया है।
मुख्य विकास अधिकारी व प्रभारी अधिकारी कार्मिक एवं प्रशिक्षण सुरेंद्रनाथ श्रीवास्तव ने बताया कि नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर के लिए केंद्रीय विद्यालय में बनाए गए मतगणना स्थल पर जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी सुधांशु शेखर शर्मा को नोडल अधिकारी बनाया गया है। चंदौली नगर पंचायत के लिए पालीटेक्निक कालेज में स्थापित मतगणना स्थल पर उप संभागीय कृषि प्रसार अधिकारी स्नेह प्रभा और सैयदराजा नगर पंचायत के लिए पालीटेक्निक कालेज में ही बनाए गए मतगणना स्थल पर जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी राजेश नायक को नोडल अफसर बनाया गया है।

इसके अलावा चकिया नगर पंचायत के लिए सावित्री बाई फुले स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्थापित मतगणना स्थल पर बरहनी खंड विकास अधिकारी विकास सिंह को नोडल अधिकारी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि नोडल अधिकारी रैंडमाइजेशन के बाद एनआईसी (प्रभारी अधिकारी कार्मिक) से मतगणना कार्मिकों की ड्यूटी से संबंधित शील्ड लिफाफा प्राप्त कर गोपनीयता के साथ निकायवार निर्धारित स्थल पर बनाए गए काउंटर से ड्यूटी का वितरण कराने व अपने-अपने निकाय की समस्त व्यवस्थाओं एवं आरक्षित कार्मिकों के लिए उत्तरदायी होंगे। ड्यूटी आदेश का वितरण बनाए गए काउंटर से 13 मई को सुबह छह बजे कराया जाएगा। संबंधित कर्मचारी निर्धारित मतगणना स्थल पर तय समय पर उपस्थित रहकर अपने दायित्वों को निभाएंगे। इन कर्मचारियों की उपस्थिति जिला बेसिक शिक्षाधिकारी सुनिश्चित कराएंगे।

-News नगर निकाय चुनाव–2023

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights