31.6 C
New York
Monday, July 15, 2024

Buy now

PMO दफ्तर दिल्ली पहुंची चंदौली के जन-जन की आवाज

- Advertisement -

Varanasi जिला प्रशासन ने अधिवक्ताओं के मांग-पत्र को प्रधानमंत्री कार्यालय भेजा

Chandauli News: जिला न्यायालय एवं जिला मुख्यालय निर्माण का आंदोलन गुरुवार को दिन जारी रहा। इस दौरान संघर्ष समिति के अध्यक्ष झन्मेजय सिंह ने चंदौली के अधिवक्ताओं के मांग-पत्र को पीएम नरेंद्र मोदी तक प्रेषित करने और कृत्य कार्यवाही से संबंधित पत्र चंदौली के अधिवक्ताओं को प्रेषित कर अवगत कराने पर वाराणसी जिला प्रशासन, पुलिस कमिश्नरेट एवं एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह के प्रति आभार जताया। कहा कि जिला प्रशासन वाराणसी ने जो सहयोग किया है उससे जिला प्रशासन चंदौली को प्रेरित होकर सीख लेने की जरूरत है।

इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष धनंजय सिंह ने चंदौली जिला प्रशासन व स्थानीय जनप्रतिनिधि पर हमला बोला। कहा कि जो काम चंदौली के जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को करना चाहिए, उन्होंने उस दायित्व को पूरा नहीं किया। यह चंदौली के विकास व जनहित से जुड़ा अतिमहत्वपूर्ण मामला है। बावजूद इसके न्यायालय निर्माण संघर्ष समिति ने अपने कर्मठ व समर्पित अधिवक्ता साथियों के दम पर चंदौली की आवाज को पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने में सफल रहे। इसके साथ ही अधिवक्ताओं ने एक बार फिर यह संदेश दिया कि जनहित के मुद्दे पर उनका संघर्ष ऐसे ही पूरे दमखम से आगे बढ़ेगा और एक-एक कर अपनी मांगों को पूरा कराने का काम करेगा।

इमरान सिद्दीकी ने कहा कि जिला प्रशासन व यहां के स्थानीय जनप्रतिनिधि चाहे जितना जोर लगा दें, चंदौली की जनता व अधिवक्ताओं की आवाज को दबा नहीं सकते। कहा कि चंदौली वीर क्रांतिकारियों व शहीदों की धरती है। ऐसे में कुछ भी करने से पहले यहां के प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को चंदौली का इतिहास जान लें। कहा कि संघर्ष समिति ने आगे का जो भी कार्यक्रम निर्धारित किया है। यदि मांगें पूरी नहीं होती है अधिवक्ता अपने आंदोलन को अनवरत जारी रखेंगे। इस दौरान राकेश रत्न तिवारी, महानन्द सिंह, रवि कुमार सिंह, विकास सिंह, पंकज सिंह, मणिशंकर राय, संदीप सिंह, प्रवीण यादव, बजरंगी यादव आदि उपस्थित रहे। सभा की समाप्ति की घोषणा राजेश दीक्षित व संचालन उज्ज्वल सिंह ने किया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights