33.4 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

Chandauli:मिर्जापुर की घटना को लेकर सक्रिय हुई पुलिस कोतवाल राजीव कुमार ने आधा दर्जन बैकों का किया निरीक्षण शाखा प्रबंधकों को समय कैमरा चालू रखने का दिया निर्देश

- Advertisement -

चंदौली। मिर्जापुर लूट की घटना को लेकर जनपद की पुलिस लगातार बैंकों पर चेकिंग अभियान चला रही है। बृहस्पतिवार को सदर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने नगर में संचालित एसबीआई, एक्सिस बैंक, केनरा बैंक, एचडीएफसी बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, सेंट्रल बैंक इंडियन आदि बैंकों का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरा के साथ सुरक्षा के इंतजामों को परखा व शाखा प्रबंधक को निर्देश दिया कि बैंक शाखा के बाहर अथवा अंदर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है। तो तत्काल पुलिस को सूचित करे। जिससे ऐसे लोगो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लायी जा सके।


उन्होंने बैंकों में खड़े लोगों से पूछताछ किया। और बैक में आने की वजह पूछी। इसके साथ ही संचालित विभिन्न बैंकों की शाखाओं का उपकरण सायरन, अलार्म, अग्निशमन यंत्र, सीसीटीवी कैमरों को देखा। और बैंक अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह बैंक में सीसीटीवी कैमरे हर समय चालू रखें। वही उन्होंने बैंक के सुरक्षा गार्डों से भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बात करने के साथ ही उन्हें निर्देश दिए कि बैंक में आने वाले लोगों की गतिविधियों पर नजर रखें।

यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो तत्काल इसकी सूचना शाखा प्रबंधक अथवा कोतवाली पुलिस को दें। ताकि उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जा सके। कोतवाल ने बैंक के बाहर खड़े लोगो से बातचीत कर उनकी तलासी ली। एवं बैंक के बाहर खड़ी बाइकों को भी हटवाया। इस दौरान एसआई रामशंकर, बंटी सिंह, ओमप्रकाश पांडेय, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights