33.4 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

Loksabha Election: डोर टू डोर मतदाताओं में वितरित होगी वोटर गाइड लाइन व वोटर स्लिप

- Advertisement -

Young Writer, News: सकलडीहा उपजिला निर्वाचन अधिकारी अनुपम मिश्रा के निर्देश पर सकलडीहा विधानसभा के सभी बीएलओ को शुक्रवार को वोटर सूची सहित अन्य सामान का वितरण किया गया। बीएलओ डोर टू डोर मतदाताओं को वोटर गाइड लाइन के साथ मतदाता स्लिप का वितरण करेंगी। इससे वोटरों को मतदान के दिन सीधे मतदान देने का सुविधा मिलेगा।

मतदान के दिन मतदाताओं को बूथ पर किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से लगातार चुनाव आयोग द्वारा जारी सुविधाओं को दिलाने में जुटा है। सकलडीहा तहसील में कुल 206 मतदान केन्द्रों पर 357 बूथ बनाये गये है। प्रत्येक बूथ पर बीएलओं को तैनात किये गये है। बीएलओ के माध्यम से मतदाताओं को वोटर स्लिप व वोटर गाइड लाइन वितरण किया जाना है। इसको लेकर उपजिला निर्वाचन अधिकारी अनुपम मिश्रा के निर्देशन में सभी बीएलओ को वोटर सूची के साथ वोटर स्लिप व वोटर गाइड लाइन वितरण किया गया।

इस मौके पर सुबह से बीएलओ को निर्वाचन कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा सुपरवाईजरों की निगरानी में वितरण कराया गया। इसके साथ ही सभी बीएलओ को बीएलओ रजिस्टर भी मुहैया कराया गया। इस बाबत तहसीलदार राहुल सिंह ने बताया कि दो दिनों के अंदर सभी मतदाताओं को वोटर स्लिप डोर टू डोर पहुंचाने के लिए निर्देशित किया गया है। इस मौके पर सुपरवाइजर रंजना सिंह, प्रशांत, सुजीत, सुरेश जायसवाल, शाकिब अली, अजीत, रचना भारती, सतीश, लोकनाथ सहित अन्य रहे।

सकलडीहा में कुल 339498 मतदाता करेंगे मतदान
सकलडीहा।
सकलडीहा विधान सभा के कुल 357 बूथ पर 339498 मतदाता है। जिसमें 181485 पुरूष और 158006 महिला मतदाता है। 4736 युवा और 2849 दिव्यांग और 1642 बुर्जुग मतदाता है। सात थर्ड जेंडर मतदाता है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights