28 C
New York
Monday, July 15, 2024

Buy now

Accident: सड़क हादसे में रेलवे स्टेशन मास्टर की मौत से मचा कोहराम

- Advertisement -

सकलडीहा से बाइक द्वारा ड्यूटी पर जाते समय बथावर गांव के समीप हुई घटना

Young Writer: सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बथावर गांव के धर्मकांटा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से मुगलसराय के मटकुट्टा सहरोई पर तैनात रेलवे मास्टर 51 वर्षीय शारदा रंजन की शनिवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गयी। ग्रामीणों की मदद से कोतवाली पुलिस ने उन्हें लेकर सकलडीहा सीएचसी पहुंची। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

मृत रेलवे स्टेशन मास्टर शारदा रंजन की फाइल फोटो
मृत रेलवे स्टेशन मास्टर शारदा रंजन की फाइल फोटो

बिहार के नालंदा शहर के मंडाक्ष गांव निवासी शारदा रंजन मुगलसराय के मटकुट्टा सहरोई में रेलवे स्टेशन मास्टर थे। उनकी पत्नी नूतन पटेल सकलडीहा बाल विकास परियोजना कार्यालय में वरिष्ठ पटल सहायक है। शारदा रंजन सकलडीहा कस्बा के अलीनगर तिराहे पर एक किराये के मकान में पत्नी व एक पुत्री स्मृति रंजन और एक पुत्र श्रेयस रंजन के साथ रहते थे। शनिवार को रात में करीब साढ़े आठ बजे बाइक से ड्यूटी के लिये जा रहे थे। ताजपुर के आगे बथावर गांव के पास एक धर्मकाटा के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गये थे। तेन्दुई पुर गांव का एक युवक पहचान लेने पर अपने वाहन से सकलडीहा सीएचसी पुलिस की मदद से लेकर पहुंचा। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर रोते बिलखते पत्नी और बच्चे सीएचसी पर पहुंच गये। पति का शव देख पत्नी सहित बच्चे दहाड़ मारकर रोने लगे।

इसी बीच रेलवे विभाग के कई अधिकारी और सहयोगी भी सूचना मिलने पर पहुंच गये। पुलिस ने परिजनों की सहमति पर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस बाबत कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम सूचना प्राप्त हुआ था कि अज्ञात वाहन के टक्कर से रेलवे स्टेशन मास्टर की मौत हो गयी है। शव को पीएम के लिये भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो पायेगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights