33.3 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

Fire Accident: कबाड़ गोदाम में लगी आग, 25 लाख का सामान जला

- Advertisement -

Chandauli और Varanasi से आईं दमकल की छह गाड़ियों ने घंटों प्रयास कर आग पर पाया काबू

Young Writer: पड़ाव क्षेत्र के कटेसर गांव में पड़ाव-रामनगर स्थित मार्ग पर कबाड़ के गोदाम में अज्ञात कारणों से लगी गयी। अगलगी की इस घटना में लाखों रुपए का कबाड़ जलकर राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां पहुंच गयी और घण्टाें मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

कटेसर में आग बुझाते दमकल विभाग की गाड़ियों कबाड़ को हटाती जेसीबी।
कटेसर में आग बुझाते दमकल विभाग की गाड़ियों कबाड़ को हटाती जेसीबी।

जानकरी के अनुसार अशोक पाण्डेय कटेसर निवासी के जमीन पर चौकाघाट के निवासी लालचंद अग्रहरि की चौकाघाट में कबाड़ की दुकान है जिसका किराये पर गोदाम पड़ाव रामनगर स्थित कटेसर गांव में लगभग 10 सालों से गोदाम है जिसमें डंपिंग का कार्य व कबाड़ एकत्रित करता है उसी में देख रेख करने के लिए मजदूर भी रहते हैं, रात्रि मे ज़ब घटना हुई तब गोदाम मे छह मजदूर सोये हुवे थे बीती रात 1ः30 बजे लगी आग से धुआं उठता देख पड़ोसी राजेश खरवार ने इसकी सूचना 112 नंबर सहित दमकल विभाग को दी।

वहीं विद्युत विभाग को फोन कर विद्युत कटवाया। सूचना के बाद जब तक दमकल विभाग पहुंची, तब तक आग ने कबाड़ के गोदाम को अपने काबू में ले लिया था। आग की लपते इतनी तेज थी कि उसका काला धुआं दूर-दूर तक गांव में दिखाई देने लगा। मौके पर पहुंचे दमकल 6 गाड़ियों की जिसमें कुछ वाराणसी व चंदौली की भी दो गाड़िया निरंतर बगल में बने होटल के मैनेजर की तत्परता से जल की आपूर्ति हो सकी। जिससे आग पर नियंत्रण कर आग बुझाने का प्रयास जारी रहा पर सुबह जेसीबी की सहायता से आग लगे कबाड़ को तीतर बितर कर आग पर काबू पाया गया। गोदाम मालिक के अनुसार लगभग 25 लाख कबाड़ जल कर राख हो गया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights