33.4 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

BJP News: Syama Prasad Mukherjee ने देश की एकता व अखंडता के सत्ता को त्यागा

- Advertisement -

भाजपा कार्यालय पर मनाई गई डा. श्याम प्रसाद मुखर्जी की जयंती

Young Writer, चंदौली। भारतीय जनता पार्टी की बैठक शनिवार को जिला कार्यालय पर हुई। बैठक में डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती श्रद्धापूर्वक मनाई गई। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला और उनके योगदान पर प्रकाश डाला।

इस दौरान मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री शंकर गिरी ने कहा कि जनसंग संस्थापक डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Syama Prasad Mukherjee) का जीवन राष्ट्र के लिए समर्पित रहा। उन्होंने भारत की एकता अखंडता के लिए सत्ता को त्याग दिया। कश्मीर को बचाने के लिए अपना बलिदान दे दिया। राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को भारतीय जनता पार्टी ने निरर्थक नहीं होने दिया। उनका जो सपना था भारतीय जनता पार्टी ने उसको पूरा किया और उनके बताए हुए रास्ते पर चलकर आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी।

जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाकर डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी को बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया। केंद्र में मोदी की सरकार और प्रदेश में योगी की सरकार सेवा और सुशासन का कीर्तिमान स्थापित कर रही है। कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह, उमाशंकर सिंह, सुजीत जायसवाल, हरिचरण सिंह, शिवराज सिंह, ब्लाक प्रमुख अजय सिंह, अवधेश सिंह, अनिल तिवारी, राकेश मिश्रा, जैनेन्द्र कुमार, किरन शर्मा, प्रेम नारायण सिंह, योगेन्द्र मिश्रा सत्यवान मिश्रा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights