33.4 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

देश में PDA व PDA पौध दोनों को संरक्षित करने की जरूरतः Manoj Singh W

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। सपा सुप्रीमो व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मोत्सव के उपलब्ध में समाजवादी पार्टी की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रम के तहत सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने रविवार को महुजी गांव में पौधरोपण किया। इस दौरान उन्होंने खुद पेड़ लगाए और सैकड़ों ग्रामीणों के बीच पौध का वितरण एवं रोपण भी कराया। साथ ही उन्हें रोपित किए गए पौधों के पेड़ बनने तक संरक्षित करने का भी संकल्प भी दिलाया।

इस अवसर पर मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि सपा सरकार में मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव के नेतृत्व में पौधरोपण का विश्व कीर्तिमान स्थापित किया था, जो उपलब्धि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के पर्यावरण के प्रति संवेदनशील व सोच का परिणाम रहा। कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के जन्मोत्सव को वृहद आयाम स्थापित करने के लिए पीडीए पेड़ लगाने की मुहिम चलाया गया है और एक जुलाई से लगायत अब तक अनवरत पूरे देश में समाजवादी विचारधारा के लोग पौध लगा रहे हैं। इसके पीछे मंशा यह है कि देश में पीडीए के साथ-साथ पीडीए पौध का भी संरक्षण हो, जिससे देश का पर्यावरण व समाज दोनों संतुलित और समृद्ध होंगे।

महुजी में पौधरोपण करते Manoj Singh W
महुजी में पौधरोपण करते Manoj Singh W

Manoj Singh W ने जिले के सभी समाजवादी साथियों का आह्वान किया कि पर्यावरण को बेहतर बनाने और धरती को हरा-भरा बनाने के लिए पौधरोपण के प्रति अपनी नैतिक जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ करें। इसके साथ ही पीडीए पेड़ लगाने की मुहिम की सफलता पर उन्होंने सभी साथियों के प्रति आभार भी व्यक्त किया। इस अवसर पर सुरेंद्र सिंह, मनोज बिन्द, भीम यादव, बेचन सिंह, जय प्रकाश सिंह मास्टर, बिजेन्द्र यादव, जयप्रकाश सिंह, राजेश सिंह, वीरेन्द्र सिंह, कृष्णा सिंह, धनंजय सिंह, शिव बचन चौधरी, राजेश्वर सिंह, रामशरण सिंह, नरसिंघ सिंह, राकेश सिंह, श्याम बिहारी सिंह, उदय सिंह, अनिल सिंह, अंगद सिंह, मुशाफिर सिंह, मुरली गुप्ता, महमूद सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights