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Thursday, October 10, 2024

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IGRS पर दर्ज शिकायतों के निस्तारण की गुणवत्ता को DM Chandauli ने मौका मुआयना कर परखा

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जिलाधिकारी ने मौके पर शिकायतकर्ता का लिया फीडबैक
Young Writer, चंदौली। जन शिकायतों के गुणवत्तापरक निस्तारण को लेकर शासन व जिला प्रशासन गंभीर है। शुक्रवार को जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने आईजीआरएस पर प्राप्त शिकायतों व समस्याओं के निस्तारण की गुणवत्ता का स्थलीय निरीक्षण कर शिकायतकर्ता से फीडबैक लिया और मौके पर भ्रमण कर वस्तु स्थिति से अवगत हुए।
इस दौरान शिकायतकर्ता रामअवध राम ग्राम-जसूरी द्वारा नाली की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

जिस पर सदर तहसील से संबंधित अधीनस्थ अधिकारी द्वारा मौके पर सुलह समझौते के आधार पर प्रकरण का निस्तारण करा दिया गया था। वही सदर ब्लाक के ग्राम पंचायत-लीलापुर के शिकायतकर्ता सितारे हिंद द्वारा चकरोड पर अतिक्रमण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी जिस पर तहसील स्तरीय अधिकारियों द्वारा चकरोड का सीमांकन कराकर ग्राम प्रधान को सुपुर्द कर दिया गया था। जिसका जिलाधिकारी ने भ्रमण कर निस्तारण की गुणवत्ता को परखा गया एवं उपस्थित शिकायतकर्ता से फीडबैक भी लिया।

जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों से कहा कि आमजन से विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाली शिकायतों का त्वरित और निष्पक्ष निस्तारण कराया जाये। उन्होंने कहा कि आम जन की शिकायतों एवं समस्याओं के त्वरित, आसान और पारदर्शी निस्तारण के लिये आईजीआरएस बहुत अच्छा सिस्टम है। ग्राम प्रधान द्वारा जिलाधिकारी से क्षतिग्रस्त नाली का निर्माण हेतु आग्रह किया जिस पर जिलाधिकारी ने बीडीओ को फोन पर ही उक्त कार्य के लिए निर्देशित किया। इस दौरान नायब तहसीलदार सदर चित्रसेन, राजस्व निरीक्षक, लेखपाल ग्राम प्रधान उपस्थित रहे।

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