26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

बीती रात वेल्डिंग व्यवसाई की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या

- Advertisement -

कमालपुर धीना थाना क्षेत्र के कमालपुर कस्बा में बीती रात वेल्डिंग व्यवसाई की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई।हत्या के बाद व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है और सुबह हत्या की खबर मिलते ही ब्यापार मण्डल कस्बा अध्यक्ष शंकर प्रसाद गुप्ता ने सभी ब्यापारियों को दुकान बंद कर परिजनों एवम ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम का समर्थन करने की अपील किया जब कि मृतक के पुत्रों संग रैथा गांव के ग्रामीणों ने सुबह सूचना मिलते ही आक्रोशित होकर सड़क पर शव रखकर कमालपुर सकलडीहा मार्ग जाम कर दिया था । परिजनों के आरोप पर पुलिस ने रैथा ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धीना थाना क्षेत्र के रैथा गांव निवासी वेल्डिंग व्यवसाई मु 0 हसाम 58 वर्ष कमालपुर कस्बा में 40 वर्षों से वेल्डिंग का व्यवसाय करते थे। बीती रात वह दुकान के बाहर चौकी पर सोया था कि देर रात हत्यारों द्वारा धारदार हथियार से उसके ऊपर प्रहार किया गया। प्रहार के बाद जब चीखने चिल्लाने लगा तो अपराधी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय चौकी पर दिया जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों को भी सूचित कर रात को ही बुला लिया गया। पुलिस व परिजन धारदार हथियार से घायल मु0 हसाम को लेकर जिला हॉस्पिटल के जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद व्यापारी आक्रोशित हो गए और शनिवार की सुबह कमालपुर कस्बा में सकलडीहा वाया अमडा सड़क पर शव को रखकर जाम कर दिया।
परिजनों ने बताया कि रैथा गांव के चुनाव के दौरान चुनावी रंजिश के कारण मु0हसाम की हत्या वर्तमान प्रधान व उनके भाइयों ने अन्य के साथ मिलकर हत्या की गई है, जिस पर पुलिस तत्काल कार्यवाही करते हुए ग्राम प्रधान और उसके भाई व संलिप्त रहे एक युक को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया।
सूचना के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू भी मौके पर पहुंच गए और हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। हालांकि परिजनों के लगाए गए आरोप के बाद 3 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पूर्व विधायक ने लोगों को शांत करा कर सड़क से जाम हटाने की अपील किया।जिस पर पुलिस पंचनामा की कार्यवाही में जुट गई है। ब्यापारी की हत्या की खबर मिलते ही सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका भी घटना स्थल पर पहुच कर परिजनों को ढाढ़स बधाया तथा सी ओ सकलडीहा से वार्ता कर हत्या में संलिप्त लोगो को गिरफ्तार करने को कहा हत्या के बाद रैथा गांव व कमालपुर बाजार में भी तनाव का माहौल है जिस पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights