16.2 C
New York
Sunday, April 21, 2024

Buy now

सपा एमएलसी रविशंकर सिंह ने की सीएम योगी से मुलाकात, यह है राजनीतिक मायने

- Advertisement -

बलिया । उत्तर प्रदेश चुनाव नजदीक है. ऐसे में सभी पार्टियां जोड़ तोड़ में लगी है. हर नेता इस चुनावी विसात में अपने प्रतिद्वंदी को मात देने में जुटी है. नीरज शेखर के बाद अब सपा के एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू भी भाजपा के करीब होते दिख रहे है. मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मिलकर वे इसके सीधा संकेत भी दे चुके है. ऐसे में कभी भी सपा से अपना नाता तोड़ भाजपा का दामन थाम सकते है.

बलिया में समाजवादी पार्टी को मजबूत और जुझारू नेता की आवश्यकता है. जैसा कि सपा के अंदर खानों में चर्चा होती रहती है. एक समय था जब सपा के साथ क्षत्रिय समाज से जुड़े नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ उनकी बड़ी बड़ी होर्डिंग लगा करती थी.लेकिन समय ने ऐसा करवट लिया कि आज सपा के टिकट पर सांसद बने पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के पुत्र नीरजशेखर अखिलेश यादव का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके है.वहीं अब सपा के एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू
भी इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद ऐसे ही संकेत दे रहे है की वह कभी भी सपा से अपना नाता तोड़ भाजपा में शामिल हो सकते है.

चर्चा यह भी है कि बलिया के फायर ब्रांड नेता रविशंकर रसड़ा से नही बलिया से चुनाव लड़ सकते है. वह 2017 में भी बलिया से टिकट की दौर में शामिल थे. लेकिन उनको पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए रसड़ा भेज दिया. बहरहाल कौन कहां से चुनाव लड़ेंगा. यह तो वक्त बतायेगा. लेकिन चुनावी संकेत जरूर मिलने लगे है.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights