25.3 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

Buy now

जब रेलवे ट्रैक पर बाइक छोड़ भागने लगा युवक …

- Advertisement -

जौनपुर – मीरपुर थाना क्षेत्र के जंघई करकौली-सरैया गांव के समीप कुर्ला से चलकर गोरखपुर जा रही काशी एक्सप्रेस और बाइक की टक्कर हो गई. ट्रैक से बाइक निकाल रहा युवक ट्रेन को समीप देख बाईक छोड़ कर भाग निकला। जिससे वह बाल-बाल बच गया। हालांकि टक्कर लगने से बाइक के परखच्चे उड़ गए। चालक की सूझबूझ से बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया। अन्यथा किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था। ट्रेन ड्राइवर की सूचना पर आरपीएफ जंघई मामले की छानबीन में जुटी है।

दरअसल शुक्रवार की सुबह साढ़े 10 बजे बरियारामपुर की ओर से जंघई की तरफ आ रही ट्रेन की बाइक से उस वक्त टक्कर हो गई. जब एक युवक बाइक को रेल ट्रैक से पार कर रहा था। एक्सप्रेस ट्रेन को आता देख युवक बाइक को ट्रैक पर ही छोड़कर भाग निकला।वहीं इंजन की टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए। जिसके बाद चालक ने ट्रेन रोककर इंजन में जांच पड़ताल किया। तब जाकर ट्रेन आगे के लिये रवना हुई। ट्रेन चालक की सूचना पर जंघई जंक्शन पर तैनात आरपीएफ की टीम मौके पर पहुच कर आसपास के लोगों से जनकारी लिया।

इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर जंघई प्रभारी हुकम सिंह का कहना है की बाइक सवार युवक की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights