25.4 C
New York
Saturday, June 15, 2024

Buy now

मजबूत भरोसे के साथ जनक्रांति यात्रा मीरजापुर के लिए रवाना

- Advertisement -

जनक्रांति यात्रा को मीरजापुर जनपद के विदा करते चंदौली के सपाई।


चंदौली। जनक्रांति यात्रा जनपद भ्रमण के बाद अब अपने अगले पड़ाव की ओर अग्रसर हो गयी। इस दरम्यान सपा जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर ने यात्रा के प्रभारी व जनवादी पार्टी पमुख डा. संजय चैहान को एक मजबूत भरोसे के साथ मीरजापुर जनपद के लिए रवाया किया। कहा कि यात्रा के दौरान उन्होंने सपा के साथियों के साथ मिलकर जो अलख जगाया है उसे बुझने नहीं दिया जाएगा, बल्कि इस लौ को और तेज किया जाएगा, ताकि जनता भाजपा के खिलाफ अपना आक्रमक रूख कायम रखे।
विदित हो कि जनक्रांति यात्रा का आगाज 16 अगस्त को बागी बलिया से हुआ था, जो 21 अगस्त को नौगढ़ क्षेत्र के तिवारीपुर से जिले में दाखिल हुई। उक्त यात्रा नक्सल प्रभावित इलाकों में सपा की गूंज को चहुंओर प्रसारित करके चकिया व पचवनिया के रास्ते मुख्यालय पहुंची और सपा कार्यालय पर संक्षिप्त पड़ाव डालने के बाद सैयदराजा विधानसभा होते हुए सकलडीहा के रास्ते मुगलसराय नगर पहुंची और वहीं पर रात्रि विश्राम किया। इस दौरान जनवादी पार्टी प्रमुख डा. संजय चैहान ने इस यात्रा के उद्देश्य व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के विजन को कार्यकर्ताओं के बीच रखा। रात्रि विश्राम के बाद जन क्रांति यात्रा 22 अगस्त को भाजपा को सूबे की सत्ता से हटाने के लिए मुगलसराय स्थित शाहिद अज्ञात पेट्रोल पंप से होकर दुल्हीपुर, करवत के रास्ते पड़ाव होते हुए कटेसर, रामनगर, मिल्कीपुर पहुंची। वहां सपा जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर ने मीरजापुर के लिए यात्रा को विदाई दी। इस अवसर पर महासचिव नफीस अहमद, जिला उपाध्यक्ष परवेज अहमद जोखू, सुधाकर कुशवाहा, सुदामा यादव, जलालुद्दीन अंसारी, वीरेन्द्र यादव, मुश्ताक खान, तनवीर खान, ईशान मिल्की, आस मोहम्मद, टाइगर यादव, रामलखन यादव, रामवृक्ष यादव, सैफ सिद्दीकी, जियाउद्दीन अंसारी आदि शामिल थे।

इनसेट—
अयूब खां गुड्डू ने किया यात्रा का स्वागत

चंदौली। सयुस के पूर्व प्रदेश सचिव अयूब खां गुड्डू ने जनवादी पार्टी प्रमुख डा.संजय सिंह चैहान का जोरदार स्वागत किया। अयूब खां गुड्डू ने कहा क्रांति रथ यात्रा का मुख्य उद्देश्य गरीबों, पिछड़ों, किसानों व दलितों व महिलाओं के साथ ही वंचितों, अतिपिछड़ों, अल्पसंख्यक समाज को सपा के सत्ता में लौटकर आने के बाद उनका हक दिलाना है। भाजपा ने आमजनता को धोखा देकर सरकार तो बना लिया, लेकिन इनके विकास के नाम पर सिर्फ झूठ बोल रही हैं। इस झूठ व छलावे को समझने व समझाने की जरूरत है। इसके बाद सपा कार्यकर्ता विशाल सिंह के घर भोजपुर पहुंचकर डा.संजय सिंह चैहान ने उनके पिता की तैलचित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किए।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights