25.4 C
New York
Saturday, June 15, 2024

Buy now

पंचतत्व में विलीन हुए पूर्व सांसद रामकिशुन के बड़े भाई

- Advertisement -


चंदौली। चन्दौली के पूर्व सांसद और सपा नेता रामकिशुन यादव के चचेरे बड़े भाई और जिला पंचायत सदस्य तेज नारायन के पिता के निधन से पूरा परिवार शोककुल रहा। शुक्रवार को पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, पूर्व प्रमुख बाबूलाल यादव और परिवार के सदस्यों के साथ कि उनके समर्थकों की मौजूदगी में वाराणसी के मणिकर्णिका घर पर अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरे विधि विधान से सम्पन्न हुई दूसरी और बौरी स्थित पूर्व सांसद रामकिशुनके आवास पर पूरे दिन शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा।
बताते हैं कि रामकिशन यादव के बड़े भाई चंदौली जिले में जिला पंचायत सदस्य तेज नारायण यादव के पिता थे। उनके निधन का समाचार सुनते ही समाजवादी पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता रामकिशुन यादव के दरवाजे पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए इकट्ठे हो गए। इस दौरान उनके अंतिम संस्कार की तैयारी की गई। शुक्रवार की सुबह उनका अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट पर कर दिया गया। इस दौरान सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव, जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, नफ़ीस अहमद, मुगलसराय नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल सहित पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
विदित हो कि रामकिशुन का परिवार चन्दौली के कद्दार और मजबूत राजनीति रसूख रखने वालों में गिनती होती है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और पूर्व विधायक गंजी प्रसाद यादव की राजनीतिक विरासत को रामकिशुन और उनके भाई बाबूलाल यादव तथा अगली पीढ़ी में जिला पंचायत सदस्य और पूर्व प्रमुख मुलायम सिंह यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य न केवल संभालने का काम किए, बल्कि उसे पूरी शिद्दत से आगे बढ़ा रहे हैं।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights