16.2 C
New York
Sunday, April 21, 2024

Buy now

भाजपा नेता अजय मद्धेशिया ने थामा सपा का दामन

- Advertisement -


व्यापारी नेता का सपा में जाना भाजपा के लिए बड़ा झटका
चकिया, चंदौली। भाजपा को जिले में रविवार को उस समय बड़ा झटका लगा। जब जिले के बड़े व्यापारी नेता अजय मद्धेशिया ने भाजपा छोड़ सपा का दामन थाम लिया। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष अजय मद्धेशिया की व्यापारियों के बीच अच्छी पैठ मानी जाती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियां व्यापारियों के हित में नहीं है, इस सरकार में सबसे अधिक छोटे व मझोले व्यापारी मारे गए हैं। नोटबंटी, जीएसटी जैसे फैसले से व्यापारी उबर भी नहीं पाया था कि कोरोना महामारी आ गई। जिसके बाद इस सरकार ने व्यापारी हित में एक भी कदम नहीं उठाया और तो व्यापारियों पर टैक्स का बोझ और बढ़ेगा। सपा के चकिया विधानसभा कार्यालय का रविवार को सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और कहा कि भाजपा की नीतियों से आम जनता परेशान है। अजय मद्धेशिया के पार्टी ज्वांइन करने से जिले में व्यापारियों के बीच पार्टी मजबूत होगी।
आपको बता दें कि अजय मद्धेशिया भाजपा के जिला व्यापार प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष होने के साथ-साथ मद्धेशिया समाज के भी जिला उपाध्यक्ष है। व्यापारियों को स्वजातियों के बीच उनकी अच्छी पैठ है। इसके अलावा व्यापार मंडल चकिया के पूर्व अध्यक्ष होने के साथ ही चकिया नगर पंचायत चुनाव के दौरान चेयरमैन पद पर भाजपा के टिकट के प्रमुख दावेदारों में से एक थे। इस दौरान पूर्व विधायक पूनम सोनकर, पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार, रामआधार जोसेफ, लोहियावाहिनी राष्ट्रीय सचिव सुधाकर कुशवाहा, प्रभुनारायण यादव, अभिषेक बहेलिया, मुश्ताक अहमद, नफीस अहमद, महेन्द्र सिंह, राकेश मोदनवाल, मुन्ना भाष्कर सहित पार्टी के तमाम नेता उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights