14.3 C
New York
Wednesday, April 17, 2024

Buy now

सुधाकर कुशवाहा के राष्ट्रीय सचिव बनने से संगठन से जुड़ेगा मौर्या समाज

- Advertisement -


चंदौली। बसपा छोड़कर सपा में शामिल हुए सुधाकर कुशवाहा करे सपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें समाजवादी लोहियावाहिनी राष्ट्रीय सचिव बनाया है। सपा के इस कदम को मौर्या समाज को उचित प्रतिनिधित्व देने का एक बड़ा संदेश न सिर्फ जिले में जाएगा, बल्कि पूर्वांचल में भी मौर्या समाज जो अब तक समाजवादी पार्टी से दूर रहा है उसकी नजदीकियां बढ़ेगी। इसे लेकर स्थानीय नेताओं व मौर्य समाज के लोगों में खुशी है कि उनके बीच का कोई राजनेता राष्ट्रीय नेतृत्व के बीच बैठेगा।
दरअसल समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह देते हुए सचिव की जिम्मेदारी दी है। उनके मनोनयन की जानकारी के बाद चंदौली में कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की। कहा कि इस फैसले से सशक्त पिछड़ी जाति में गिनी जाने वाली मौर्या समाज के लोग सपा से जुड़ेंगे।

इसी कड़ी में समाजवादी लोहियावाहिनी जिलाध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया के नेतृत्व में संगठन के लोगों ने सुधाकर कुशवाहा का उनके निवास पर माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत एवं सम्मान किया। साथ मिलकर संगठन को गति देने की बात कही। उधर, सुधार कुशवाहा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की पैठ पिछड़ों में बनाने के लिए प्रयास होंगे। जो नई जिम्मेदारी मिली है उसका सम्मान करते हुए संगठन की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास होगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights