26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

वोट की ताकत को समझे और समझाएं सपाई

- Advertisement -

चंदौली। सपा की मासिक बैठक शनिवार को डा. राममनोहर लोहिया भवन पर हुई। इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर ने पांच सितंबर को भदोही में आयोजित शिक्षक सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया। इसके अलावा जनपद में बढ़े हुए बूथों पर बूथ एजेंट बनाने के साथ ही बूथ कमेटियों को तैयार करने पर जोर दिया। कहा कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए युवा मतदाताओं का नाम सूची में शामिल करने के साथ ही जिन लोगों के नाम सूची से कट गए हैं उनका नाम जोड़ा जाय।
इस दौरान उन्होंने कहा कि वोट हमारा सबसे ताकतवर हथियार है, जो हम सभी को असंवैधानिक व अलोकतांत्रिक कृत्य करने वाले के लिए खिलाफ लड़ने का हौसला देता है। इसलिए सपा कार्यकर्ता जनसम्पर्क कर लोगों को वोट की महत्ता और उसकी ताकत का एहसास कराएं। कहा कि सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में मतदाताओं का नाम सूची से जोड़ने का प्रयास व पहल करें। बूथ विजय से ही विधानसभा चुनाव की जीत सुनिश्चित होगी। लिहाजा बूथ को फतह करने की कोशिशें युद्ध स्तर पर होनी चाहिए। इसके लिए पार्टी की रणनीति पर अमल करें और समय-समय पर अपने भी सुझाव पार्टी बैठक के पटल पर रखें। उन्होंने बूथ को संगठित एवं मजबूत करने की बात कही। कहा कि जनपद में नए बूथों का सृजन हो रहा है। इसकी जानकारी सपा कार्यकर्ता कर लें और वहां बूथ इकाई की तत्काल गठन करें। कहा कि युवाओं को पार्टी के दिशा-निर्देश व वरिष्ठ पदाधिकारियों के सानिध्य में काम करने की जरूरत है। इस अवसर पर मनोज सिंह डब्लू, प्रभुनारायण सिंह यादव, बब्बन सिंह चौहान, जितेंद्र कुमार, पूनम सोनकर, मुन्नीलाल मौर्य, विनोद बिंद, जलालुद्दीन, गार्गी सिंह पटेल, वंशराज पासवान, चंद्रभानु यादव‚ बाबूलाल यादव आदि उपस्थित रहे। संचालन नफीस अहमद ने किया।
इनसेट—
फ्रंटल संगठनों की बैठक नौ को

चंदौली। समाजवादी युवजन सभा, सपा छात्र सभा, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड व लोहियावाहिनी फ्रंटल संगठनों की बैठक नौ सितंबर को नरसिंहपुर खुर्द गांव स्थित डा. राममनोहर लोहिया भवन पर आयोजित की गयी है। इस दौरान 14 सितंबर को जनपद दौरे पर आ रहे लोहियावाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर मंथन-चिंतन होगा। यह जानकारी सयुस महासचिव दिलीप पासवान ने दी है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights