अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को बनाया निशाना बच्चों पर धारदार हथियार से किया वार


मीरजापुर। पूर्वांचल डेक्स मिर्जापुर जिले से लोगो को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जिससे लोगो मे दहशत का माहौल बना हुआ है  शहर कोतवाली क्षेत्र के पेटही चौराहा के समीप  अज्ञात बदमाशों  ने घर मे घुसकर एक दवा व्यापारी के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया वही उसके पत्नी व दो मासूम बच्चो को धारदार हथियार से वार कर मौके से फरार हो गये।जानकारी के अनुसार अंजनी केशरी का पांच मंजिला मकान है। उसी के नीचे उनकी दवा की दुकान है वही मकान के एक हिस्से में किरायेदार भी रहते हैं।शनिवार देर शाम घर में घर मे घुसे अज्ञात हमलावर चार की संख्या में छत के रास्ते घुसकर उनकी पत्नी पुनिता केशरी 40 वर्ष को धारदार हथियार आदि से सर एवं चेहरे पर बुरी तरह से प्रहार किया जिससे वह घायल हो गयी।वही उसके दो बच्चों को शौर्य 5 वर्ष, विराट 7 वर्ष को भी मार कर घायल कर दिया।ऐसे में जब पति ऊपर छत पर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी गंभीर हालत में पड़ी हुई थी।तथा बेटी व बेटे घायल अवस्था में पड़े थे यह मंजर देखकर पति दंग रह गया और उसने मामले की जानकारी पुलिस को दिया गया।मौके पर पहुची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही में जुट गयी।वही तीनो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है,परिजनों के मुताबिक चाकुओं से बच्चो और महिला पर किया वार किया गया. इस घटना से लोगों में भारी आक्रोश है।वही लोग बदमाशों को लेकर दहशत में है।
इनसेट में
घटना के कारणों का पता नहींआखिर परिवार के सदस्यों के ऊपर क्यों हमला किया गया, इसकी अभी जानकारी नहीं दी जा सकती है। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि सभी को खल के बट्टे से मारा गया है, जहां सिर सहित अन्य जगहों पर वार किया गया है
डीआईजी ने कहा घटना की की जा रही है जांचडीआईजी एके राय व एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पेहटी का चौराहा निवासी अंजनी केसरी की पत्नी व दो बच्चों के ऊपर हमले की खबर संज्ञान में आई है। घटना की जांच की जा रही है, वहीं कारणों का पता लगाया जा रहा है।