11.6 C
New York
Saturday, April 20, 2024

Buy now

ठेकेदार बृजेश सिंह की मौत का पुलिस ने किया खुलासा जाने क्या थी वजह…

- Advertisement -

चंदौली।पुलिस ने घीना थाना क्षेत्र के बरहन गांव निवासी ठेकेदार बृजेश सिंह की मौत की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. रविवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। जिनकी बाइक से टक्कर होने के बाद ठेकेदार की मौत हुई थी. घटनास्थल से प्राप्त दूसरी बाइक के नंबर प्लेट व दुर्घटनाग्रस्त अन्य पार्टस के आधार पर पुलिस आरोपितों तक पहुंची.

एएसपी दयाराम ने बताया कि 28 अगस्त की रात बरहन गांव निवासी बृजेश सिंह सड़क पर खून से लथपथ हाल में मिले थे, बाद में उनकी मौत हो गई. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे. जबकि मौके से प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर मौत की वजह दुर्घटना प्रतीत हो रही थी.

घटनास्थल से प्राप्त मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढाई तो एक आरोपित को फोन किया तो उसने अपनी लोकेशन राजस्थान बताई. लेकिन पुलिस सीडीआर के जरिए उसकी मौजूदगी धानापुर में मिली. नंबर प्लेट की जांच करने एक टीम बलिया गई और एआरटीओ कार्यालय से उक्त वाहन के संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त की. बाइक बलिया के चितबड़ागांव के विशाल कुमार के नाम से थी. पुलिस विशाल के घर पहुंची तो उसके पैर में पट्टी बंधी थी. उसने बताया कि एक दुर्घटना में उसके पैर का तलवा फट गया है.

पुलिस ने विशाल को हिरासत में ले लिया. जबकि दूसरी टीम ने गांव धानापुर जाकर दूसरे आरोपित अभिषेक कुमार उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं घटना के मुख्य अभियुक्त अभिषेक ने इकबालिया जुर्म कुबूल करते हुए एक्सीडेंट की बात बताई. उसने बताया की आमने सामने हुई टक्कर में बृजेश लहूलुहान हो गए. जिसके बाद डर के चलते वो दोनों फरार हो गए.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights