16.2 C
New York
Sunday, April 21, 2024

Buy now

एसडीएम के निर्देश के बाद हरकत में आया नगर पंचायत प्रशासन, शुरू हुई सड़सा बाबा तालाब की सफाई…

- Advertisement -

चंदौली – एसडीएम संजीव कुमार सिंह के निर्देश के बाद हरकत में आई नगर पंचायत प्रशासन ने सड़सा बाबा पोखरे पर पहुंचकर पोखरे पर पहुच कर सफाई कार्य को शुरू करा दिया. तालाब में पड़ी गंदगी को जेसीबी मसीन द्वारा साफ कराया और उसमें दवा का छिड़काव कराया. इससे वार्डवासियों ने राहत की सास ली.

दरअसल नगर के वार्ड नम्बर 7 क़िदवई नगर में प्राचीन सड़सा बाबा पोखरा पूरी तरह भर जाने के कारण उसका पानी सड़क पर आ गया था. इससे लोगो को आने जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था. वही पोखरे में पड़े गंदगी के कारण लोग बीमारियों की चपेट में आ रहे थे,और उसमे पनपने वाले जहरीले मच्छर लोगो को अपने शिकार बना रहे थे. जिससे लोगो को डेंगू मलेरिया जैसे बीमारियों का भय सता रहा था. वहीं सफाई के लिए लगातार लोगों के शिकायत के बाद भी नगर पंचायत प्रशासन मौन बना हुआ हुआ था.

बता दें कि नेशनल हाइवे से सटे सडसा बाबा तालाब वाली सड़क सीधे बाज़ार को जोड़ती हैं. जिस पर प्रतिदिन हज़ारो लोगो का आवागमन होता रहता हैं. पोखरे में पनपती गंदगी के कारण उक्त रास्ते से गुजरने वालो लोग मुंह और नाक और रुमाल डालने पर विवश जो जाते है.

लोगो का यह भी कहना हैं कि कई बार नगर पंचायत से इसकी शिकायत भी की गई. लेकिन नगर पंचायत के कर्मचारी औऱ अधिकारी सफाई के नाम पर महज़ खनापूर्ति कर के चले जाते हैं. लेकिन सोमवार को एसडीएम संजीव कुमार के निर्देश पर हरकत में आया नगर पंचायत प्रशासन सड़सा पोखरे पर पहुच जार पोखरे को साफ कराया औऱ उसमे दवा का छिड़काव कराया.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights