14.3 C
New York
Wednesday, April 17, 2024

Buy now

डॉक्टर ने बाथरूम में जाकर खुद को मारी गोली जाने क्या थी वजह…

- Advertisement -

वाराणसी के डॉ. पराग बाजपेयी (53) ने रविवार की रात अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार कर जान दे दी। घटना की जानकारी सोमवार सुबह सामने आई है। सूचना पाकर पहुंची भेलूपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
पुलिस के अनुसार शराब पीने को लेकर पत्नी के नाराजगी जताने पर नशे की हालत में डॉक्टर ने आत्मघाती कदम उठाया है। वहीं, डॉ. पराग के आत्मघाती कदम को लेकर वाराणसी के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सदस्यों ने दुख जताया है।
बाथरूम में जाकर मारी खुद को गोली
भेलूपुर थाना अंतर्गत कैवल्यधाम कॉलोनी में जनरल फिजिशियन डॉ. पराग बाजपेयी का मकान है और वह वैभव हॉस्पिटल के निदेशक थे। उनकी पत्नी डॉ. वाणी बाजपेयी स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। डॉक्टर दंपती के 2 बेटे हैं। डॉ. पराग के शराब पीने को लेकर उनका उनकी पत्नी से अकसर विवाद होता था।
भेलूपुर थाने की पुलिस के अनुसार, रविवार की रात डॉ. पराग ने एक बार फिर ज्यादा शराब पी ली थी। इस पर उनकी पत्नी ने उन्हें कमरे में जाकर सोने को कहा। इसे लेकर उनका उनकी पत्नी से विवाद हुआ।
इसके बाद उनके मन में न जाने क्या आया कि उन्होंने बाथरूम में जाकर .32 बोर की अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी और बच्चे भाग कर बाथरूम में गए तो वह खून से लथपथ पड़े थे। आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बीते 10 अगस्त को डॉ. वाणी ने फेसबुक पर पति डॉ. पराग के साथ फोटो शेयर की थीं।

पिस्टल ले ली गई है कब्जे में
एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि नशे की हालत में डॉ. पराग ने खुद को गोली मारी है। उनकी लाइसेंसी पिस्टल भेलूपुर थाने की पुलिस ने कब्जे में ले ली है। आज उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights