16 C
New York
Tuesday, April 30, 2024

Buy now

14 के सम्मेलन की सफलता के लिए युवाओं का आह्वान

- Advertisement -

सपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में उपस्थित सपाई।

कार्यालय पर सपा के सभी फ्रंटल संगठनों की हुई बैठक
चंदौली। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर गुरुवार को सभी फ्रंटल संगठनों की संयुक्त मासिक बैठक हुई। इसमें समाजवादी युवजन सभा, समाजवादी लोहियावाहिनी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड व सपा छात्र सभी की टीमें शामिल हुईं। इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर ने 14 सितंबर को सपा लोहियावाहिनी राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव के आगमन व युवाओं के सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाता सूची में नाम बढ़ाने के साथ ही बूथ को मजबूत करने जैसे महत्वपूर्ण बिंदुओं पर युवाओं से बातचीत करेंगे। साथ ही व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप जायसवाल का स्वागत एवं अभिनंदन किया जाएगा। उनके द्वारा व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष अशोक गुप्ता, प्रदेश सचिव राकेश मोदनवाल के साथ ही नगर अध्यक्ष संतोष जायसवाल को मनोनयन पत्र वितरित किया जाएगा। इसके साथ ही लोहियावाहिनी के प्रदीप यादव व मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष आरिफ सिद्दीकी का भी स्वागत एवं सम्मान होगा। कहा कि युवाओं को उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अभी से जुट जाना होगा। आज आप सभी को जो भी जिम्मेदारी सौंपी जा रही है उसे पूरा करें और 14 सितंबर को आयोजित समारोह को सफल बनाने में अपना योगदान दें। इस अवसर पर सुजीत कन्नौजिया‚ नफीस अहमद गुड्डू, संतोष यादव, बाबूलाल यादव, निरंजन कन्नौजिया, दानिस इकबाल, अजीत यादव, प्रमोद कन्नौथ्जया, मृत्युंजय राजभर, आदि उपस्थित रहे। संचालन सयुस महासचिव दिलीप पासवान ने किया।
इनसेट—
दर्जन भर ने थामा सपा का दामन
चंदौली। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के महासचिव दिलीप पासवान के प्रयास व समाजवादी विचाराधारा से प्रेरित होकर गुरुवार को दर्जन भर कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। इसमें सुभाष बिंद, प्रभात गोड़, अर्जुन बिंद, अनीश बिंद, किशन बिंद, दिव्यांशु मौर्य, आलोक, शिवम विश्वकर्मा, आकाश कुमार ने सपा का दामन थामा। सपा के नए साथियों ने समाजवादी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया, ताकि जनविरोधी भाजपा को सत्ता से दूर किया जा सके।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights