25.4 C
New York
Saturday, June 15, 2024

Buy now

मौसम विभाग ने जारी किया चेतावनी जनपद के इन जगहों पर हो सकता है वज्रपात, खुद को कर ले सुरक्षित

- Advertisement -


चंदौली। जनपद के लोगोंं को भादों के बारिश से सराबोर कर दिया । पूरे जनपद में बुधवार के आधी रात से ही झमाझम बारिश हो रही है वही। इससे आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है मौसम विभाग ने अगले दो दिन तक ऐसा ही मौसम रहने का अलर्ट भी जारी किया है। सकलडीहा, नियामताबाद, चकिया,  शहाबगंज ब्लॉकों में 5 से 15 मिनिट के अन्दर बिजली चमकने एवं वज्रपात की संभावना, किसान भाई सुरक्षित स्थान पर रहे। और सावधानी बरतें। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 दिन  तक बारिश के आसार ऐसे ही बने रहेंगे। मौसम विभाग अपील किया है कि किसान भाई बरसात होनेे पर खेतों की निगरानी करने के लिए ना जाए क्योंकि तेज चमक गरज के साथ बिजली चमक रही है जिससेे खतरा

नगर में बरसात के कारण सुनसान पुरानी बाजार


बुधवार की आधी रात से ही झमाझम बरसात से जगह जगह व सरकारी दफ्तरों में जलभराव हो गया है।वही तेज हवाओं के साथ बरसात के कारण जगह.जगह पर पेड़ गिर गए हैं। जिसके कारण कई जगह पर बिजली की आपूर्ति भी बाधित है। नगर के अंडरपास में भी बारिश का पानी भरा है। जगह. जगह जलजमाव से लोग परेशान हैं।

लोगों को आने जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।
गुरुवार को भी भी तेज पानी बरस रहा है। चंदौली सहित  पूर्वांचल में घने बादल छाए हैं और रुक . रुककर बारिश हो रही है। कल के मुकाबले आज हवा धीरे चल रही है।

बरसात के कारण सड़सा बाबा पोखरे का पानी सड़को पर

बारिश का सिलसिला जारी है। बुधवार को हल्की तो गुरुवार सुबह से झमाझम बारिश हो रही है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights