26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

बरहनी में विवाहिता ने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

- Advertisement -

पुलिस संदिग्ध मौत के मामले की छानबीन में जुटी
कंदवा। क्षेत्र के बरहनी गांव में शनिवार की दोपहर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की रहस्यमय परिस्थितियों मे हुई मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मंे कर पंचनामा के बाद अंत्यय परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय चंदौली भेज दिया।
बरहनी गांव निवासी विनोद कन्नौजिया की शादी करीब सोलह वर्ष पूर्व मचियां कलां निवासी रामचेला की बहन सविता से हुई थी। विनोद ईट भट्टे पर मेहनत मजदूरी कर परिवार का जीविकोपार्जन करता है।
विनोद के अनुसार शनिवार की सुबह वह भोजन करने के बाद बाहर चला गया। उसकी दोनों बच्चियां तनू व तन्या भी स्कूल चली गई थी। घर में पत्नी सविता 32 वर्ष अकेले मौजूद थी। विनोद की मानें तो दोपहर करीब बारह बजे जब वह घर आया तो बाहर के कमरे का दरवाजा खुला था। पत्नी को आवाज देने पर कोई जवाब अंदर से नहीं मिला। इसके बाद बगल के कमरे का दरवाजा बंद था खिडकी से झांककर अंदर का नजारा देखा तो सन्न रह गया। पत्नी सविता साडी के फंदे के सहारे झूल रही थी।तत्पश्चात सूचना पास-पड़ोस सहित स्थानीय पुलिस चौकी को दी गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड भी जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा आवश्यक पूछताछ के बाद शव को कब्जे मे कर अंत्य परीक्षण के लिए भेजवाया गया। वही पति विनोद सहित पड़ोसियों से आत्महत्या का कारण जानने में पुलिस जुटी हुई थी, लेकिन सविता ने आत्महत्या कैसे व किन परिस्थितियों में की यह स्पष्ट नहीं हो पाया। कंदवा थानाध्यक्ष हरिशचंद्र सरोज ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights