13 C
New York
Monday, May 20, 2024

Buy now

चार्ज संभालते ही धानापुर थाना प्रभारी की ताबड़तोड़ कार्रवाई, अपराधियों में हड़कंप

- Advertisement -

चन्दौली – जिले के तेजतर्रार दरोगा सत्येंद्र विक्रम सिंह ने धानापुर थाने का चार्ज संभालते ही कार्रवाई में जुट गए. सत्येंद्र विक्रम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए दो दिनों में दो खुलासे किए. पहले दिन गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जबकि दूसरे दिन दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लाखों रुपये मूल्य के सामान भी बरामद हुए है. पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप की स्थिति है.

बता दें कि थानाध्यक्ष सतेन्द्र विक्रम सिंह के नेतृत्व में धानापुर पुलिस अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए अभियान चला रही है. इसी क्रम में धानापुर के पुलिस उपनिरीक्षक मनेश शंकर द्विवेदी मय पुलिस टीम द्वारा धारा 380/411 भादवि0 से सम्बन्धित बाल अपचारी लालमुनी व शतिराम को मुखबीर की सूचना पर वांछित को गिरफ्तार किया गया है.

दोनो वांछित चोरी हुए सामान को बेचने के इरादे से नेगुरा नहर के रास्ते धानापुर की तरफ जा रहे थे. तभी चोरी के सामान साथ पकड़ लिया गया. गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के पास से पीतल के बर्तन, एलईडी टीवी, सिलाई मशीन, साड़ी समेत अन्य सामान बरामद किया है. फिलहाल दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

बता दें कि सोमवार को भी धानापुर थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह के नेतृत्व में धानापुर पुलिस द्वारा अवैध देशी शराब व मादक द्रव्यों व अवैध शस्त्रों की धरपकड़ एवं रोकथाम हेतु चलाये जा रहा था. इस अभियान के क्रम में पुलिस टीम ने खरखोलिया के समीप एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त अंजनी सिंह के पास से 3 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है..

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights