हुक्का बार संचालक ने खुद को मारी गोली ,कर्ज में डूबा था युवक

वाराणसी। शि‍वपुर थाना क्षेत्र के नवलपुर बसहीं में 24 वर्षीय एक युवक ने खुद को गोली मार ली। गंभीर रूप से घायल युवक को पहले मलदहि‍या स्‍थि‍त सिंह मेडि‍कल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्‍टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर के लि‍ये रेफर कर दि‍या है। वहीं ट्रॉमा सेंटर पहुंचने के दौरान उसकी मौत हो गयी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलि‍स जांच पड़ताल में जुट गयी है। परि‍जनों के अनुसार युवक कर्ज में डूबा हुआ था, जि‍सके बाद परेशान होकर उसने अपनी इहलीला समाप्‍त करने के लि‍ये खुद को गोली मार ली।

जानकारी के अनुसार नवलपुर बसहीं नि‍वासी अजय कुमार गुप्ता नामक युवक ने खुद को गोली मारी है। पि‍ता के अनुसार युवक हुक्‍का बार चलाता है और इसके लि‍ये उसने कुछ लोगों से कर्ज ले रखा था।

इसी कर्ज की अदायगी के लि‍ये वो लोग युवक अजय कुमार गुप्‍ता को लगातार परेशान कर रहे थे, जि‍ससे आजि‍ज आकर आत्‍महत्‍या के उद्देश्‍य से उसने खुद को गोली मार ली है।

घटना के बाद पुलि‍स और फॅारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलि‍स के अनुसार इस मामले में वि‍भि‍न्‍न परि‍स्‍थि‍ति‍यों के आधार पर जांच की जाएगी। परि‍जनों का बयान दर्ज कि‍या जा रहा है।