16.2 C
New York
Sunday, April 21, 2024

Buy now

दरोगा से बदसलूकी करने वाला युवक आधी रात को गिरफ्तार,

- Advertisement -

पुलिस के इकबाल को चुनौती देने वाला युवक गया जेल, आधी रात हुई गिरफ्तारी

चंदौली – सैयदराजा थाना में बीजेपी नेता की पिटाई के बाद पुलिस से हुई बदसलूकी मामले में पुलिस फ्रंट फुट पर आ गई है. बावर्दी दारोगा शिव बाबू को बीजेपी कार्यकर्ता के द्वारा ठोंकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार जेल में ठूंस दिया. पुलिस के इकबाल को चुनौती देने वाले युवक को आधी रात मुगलसराय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एएसपी ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए वीडियो प्राप्त हुआ. जिसमें युवक एसआई के साथ दुर्व्यवहार करते दिखा. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल सैयदराजा थाने में मंडल उपाध्यक्ष की पिटाई के बाद जिले वरिष्ठ नेता थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए. इसी दौरान अति उत्साह में एक कार्यकर्ता ने एसआई शिव बाबू की वर्दी पर ठोकते हुए धमकी दी , जो उसे भारी पड़ रही है. एसआई ने न सिर्फ युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया बल्कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. मंगलवार की रात भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह , महामंत्री जितेंद्र पांडेय , पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह आदि नेता बीजेपी कार्यकर्ता के समर्थन में सैयदराजा थाने में बैठे थे.

इसी दौरान बीजेपी कार्यकर्ता और भाजपा आईटी सेल के पूर्व पदाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने अतिउत्साह में मर्यादाएं लांघ दीं. उसने वहां मौजूद एसआई शिव बाबू की वर्दी पकड़ ली. और देख लेने की धमकी भी दी. पुलिस महकमे ने इसे काफी गंभीरता से लिया. बुधवार की देर रात एसआई ने शैलेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. एएसपी ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें युवक एसआई के साथ दुर्व्यवहार करते दिखा. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत करने के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights