26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

अखीलेश यादव की गिरफ्तारी के विरोध में धरना कर रहे सपाइयों की पुलिस से झड़प, पूर्व सांसद गिरफ्तार

- Advertisement -

चन्दौली- लखीमपुर खीरी कांड के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है. चन्दौली भी इससे अछूता नहीं है. मुगलसराय में धरना पर बैठे पूर्व सांसद रामकिशुन यादव समेत सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार पर लिया है.इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प भी देखने को मिला. जिसके बाद सभी को मुगलसराय कोतवाली ले जाया गया.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के विरोध में मुगलसराय में पूर्व सांसद रामकिशन की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने मुगलसराय -चंदौली जीटी रोड मार्ग को जाम कर दिया है. जाम को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है. साथ ही सीओ और एडिशनल एसपी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मी भी सुरक्षा व्यवस्था में लगा दिए गए. सपा कार्यकर्ताओं को हटाने का प्रयास किया गया. लेकिन तमाम मशक्कत के बाद सपा कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं है.

इस पूरे मामले पर समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशन ने कहा कि लखीमपुर में जिस तरह की घटना हुई है, वह निंदनीय है जिस तरह से हमारे नेता की गिरफ्तारी की गई है.इसको लेकर के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर हैं.बीजेपी के लोगों के इशारे पर मंत्री के बेटे ने गाड़ी चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी.जिसके बाद वहां हिंसा भड़की है. इसके बाद वहां किसानों से मिलने जा रहे हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है. प्रदेश में इस वक्त जंगलराज कायम है.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights