13.8 C
New York
Thursday, February 29, 2024

Buy now

पत्नी से वीडियो कॉल करते करते किया सुसाइड,वजह तलाश रही पुलिस

- Advertisement -

चंदौली – मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की शाम आत्महत्या से जुड़े दो सनसनीखेज मामले सामने आए है. जिसमें एक सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक मनीष (17) का शव फंदे से लटकता मिला. वहीं दूसरा मामला रेलवे कॉलोनी में सामने आया. जहां एक युवक अमरदीप यादव (27) पत्नी से वीडियो कॉल के जरिये बात करते हुए खुद को फांसी लगा ली. सूचना के बाद पहुँची मुगलसराय पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी है

बता दें कि गाजीपुर निवासी अर्जुन यादव लोको पायलट हैं, और मुगलसराय के सेंट्रल कालोनी क्वार्टर संख्या 841 में रहते हैं. अर्जुन दो माह में सेवानिवृत्त होने वाले हैं. उनके तीन पुत्रों में बड़ा पुत्र उत्तर प्रदेश पुलिस में है, जबकि छोटा इंजीनियर है. मझला पुत्र 27 वर्षीय अमरदीप अपने माता – पिता के साथ रहकर तैयारी करता था. गुरुवार को पिता ड्यूटी पर गए थे जबकि मां रिश्तेदारी में गई थीं. अमरदीप घर पर अकेला था.
इस बीच वो अपनी पत्नी से फोन पर बात करने लगा. इसी बीच उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद पत्नी को वीडियो कॉल के जरिए अपनी पत्नी को दिखाते हुए खुद को फांसी के फंसे पर लटका दिया. पत्नी मना करती रही समझाती रही. लेकिन अमरदीप के ऊपर सनक सवार था, और वह नहीं माना. खुद को फांसी के फंदे पर लटकाकर अपनी इहलीला समाप्त कर दी.
जब तक वह समझ पाती तब तक सब कुछ समाप्त हो चुका था. सूचना के बाद परिवार के लोग भागे भागे घर पहुंचे. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की माने तो पहले भी युवक ने आत्मघाती कदम उठाने की कोशिश की थी. लेकिन वह बच गया. 

वहीं दूसरी घटना मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर में सामने आया. जहां सेना में सूबेदार चंद्रबली सिंह के17 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजन रिश्तेदारी में गए थे और युवक घर पर अकेला था. गुरुवार को मृतक की मां और भाई आए तो फांसी से लटकता शव देखा कर सन्न रह गए. तत्काल पुलिस को सूचना दी. कमरे में रखा बक्सा खुला था और कुछ सामान बिखरे पड़े थे. फिलहाल परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. जबकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कह रही है.

सीओ सदर अनिल राय ने बताया मरदीप यादव ने अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बातचीत करते हुए आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिड सुसाइड के पीछे वजह तलाशने में जुटी है. इसके अलावा मनीष के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी. वहीं परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. .मृतक सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था.

Related Articles

Ad

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights