31.6 C
New York
Monday, July 15, 2024

Buy now

चन्दौली।ग्राहक से बकाया पैसा मांगना दुकानदार के लिए पड़ा भारी ,दुकान में घुस कर पीटा

- Advertisement -

ग्राहक ने दुकान में घुसकर की मारपीट पूरा मामला सीसीटीवी में कैद, वीडियो वायरल

चंदौली। एक दुकानदार को ग्राहक से उधार के बकाया का तगादा करना उस वक्त भारी पड़ गया । जब ग्राहक ने दुकान में घुसकर दुकानदार को जहां मारा-पीटा गाली-गलौज की वही एससी एसटी एक्ट में मुकदमा में फंसाने की धमकी तक दे डाली । दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा मामला कैद हो गया। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है ।हालांकि पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। जबकि आरोपी अपने घर पर मौज कर रहा है ।

जानकारी के अनुसार सैयदराजा थाना क्षेत्र के धरौली गांव में प्रतिक जायसवाल की जनरल स्टोर की दुकान है । गांव निवासी अनिल राम दुकान से काफी पहले तो समान लेता आ रहा है। दुकानदार प्रतीक के अनुसार अनिल राम पहले से ही ₹15000 बकाया किया हुआ है । घटना 13 अक्टूबर की बताई जा रही है ।जब ग्राहक अनिल राम ने अपने बेटे को प्रतीक के दुकान पर से सामान लेने के लिए भेजा तो दुकानदार प्रतीक ने अनिल के बेटे से कहा कि अपने पिता को भेजो पैसा बकाया है पहले पैसा दे तभी उधार समान दूंगा । बेटे से ये बात सुनकर आगबबूला होकर अनिल राम दुकान पर पहुंचा और प्रतीक से गाली-गलौज करने लगा । इस दौरान उसने प्रतीक पर हमला बोल दिया दुकान के अंदर घुस के उसको मारा पीटा । दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा था और पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया। इस दौरान अनिल राम ने दुकानदार प्रतिक को धमकी दी। दुकानदार प्रतीक ने बताया कि जाते-जाते अनिल राम ने धमकी दी कि अगर थाने या पुलिस चौकी पर उसके खिलाफ कोई प्रार्थना पत्र देगा तो उसको एससी एसटी एक्ट में फंसा देगा । हालांकि प्रतीक ने मामले में धरौली चौकी पर तहरीर दी। सैयदराजा पुलिस ने मुकदमा जरूर दर्ज कर लिया ।लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। प्रतीक ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया ।हालांकि प्रतीक की मानें तो आरोपी अपने घर पर मौज कर रहा है और पुलिस की पकड़ से बाहर है ।

इस संबंध में सैयदराजा थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है ।हालांकि आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights