चंदौली। वध के लिए बंगाल ले जा रहे कंटेनर को पुलिस ने पकड़ा 27 गोवंश किये बरामद दो अभियुक्त को भेजा जेल

चंदौली।पुलिस अधीक्षक अमित के निर्देश पर चलाये जा रहे चेकिंग अभियान में सदर पुलिस ने एक कंटेनर ट्रक से क्रूरता पूर्ण तरीके से लादकर ले जा रहे कंटेनर से 27 राशि गोवंश को बरामद किया गया तथा दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के द्वारा गौ तस्कर के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम सदर पुलिस को मुखबिर से ख़ास सूचना मिली की वाराणसी की तरफ से एक अदद कन्टेनर गोवंशो को लादकर बिहार वध हेतु ले जा रहे है।

इस सूचना पर एसआई विवेक कुमार त्रिपाठी व रामभवन यादव मय हमराह के NH2 रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग करना शुरु किये तभी वही कन्टेनर आते दिखाई दिया मुखबिर ने बताया कि साहब यह वही गाड़ी जिसमें गोवंशो को लादे है। जिस पर तत्परता दिखाते हुए सदर पुलिस ने रेलवे स्टेशन NH2 के पास से 02 नफर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया और कंटेनर सहित अभियुक्त को कोतवाली ले आयी।

इस दौरान सदर पुलिस ने बताया कि 1.सावेज निवासी सब्बल एडा थाना मीरापुर मुजफ्फरनगर , 2.नफासत अली जिला रामपुर एक कन्टेनर में जिसमे 27 राशि गोवंश बरामद किया गया । जो कानपुर से पश्चिम बंगाल वध के लिए ले जा रहे थे। जिसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस दौरान ओमप्रकाश सिंह,योगेश प्रताप,सरोज यादव,सुशील कुमार,दीपक कुमार उपस्थित रहे।