24.3 C
New York
Tuesday, June 25, 2024

Buy now

पांच महीने से सकलडीहा इंटर कालेज का खेल मैदान झील में तब्दील

- Advertisement -

झील के रूप में तब्दील हुआ सकलडीहा कस्बा की मुख्य मार्ग
सकलडीहा। स्थानीय विधायक को छोड़ दो-दो कैबिनेट मंत्री और ब्लॉक प्रमुख सत्ता पक्ष के होने के बाद भी सकलडीहा कस्बा की मुख्य मार्ग झील के रूप में तब्दील है। प्रतिदिन इसी रास्ते से होकर डीएम, एसपी सहित जनप्रतिनिधियों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन पिछले पांच साल से जलभरॉव की समस्या से कस्बावासी सहित राहगीरों को निजात नही मिल पा रहा है। जबकि चुनावी वर्ष चल रहा है। इसके बाद भी सत्ता पक्ष के नेता मौन साधे हुए है। जिसे लेकर लोगों में आक्रोश है।
चंदौली सकलडीहा मार्ग पर कस्बा की दो किलोमीटर मार्ग पिछले कई साल से क्षतिग्रस्त है। जिसे लेकर कई बार धरना प्रदर्शन भी हुआ। स्थानीय सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह को भी धरना पर बैठना पड़ा। इसके बाद भी विभागीय अधिकारियों ने सिर्फ कोरा आश्वासन ही दिया। जबकि केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री से लेकर यूपी के कैबिनेट मंत्री, दो दो विधायक, तीन तीन ब्लॉक प्रमुख , जिला पंचायत सदस्य व सत्ता पक्ष के नेता इसी मार्ग से होकर प्रतिदिन गुजरना होता है। इसके बाद भी झील नुमा सड़क को लेकर अधिकारी से लेकर सत्ता पक्ष के लोग मौन साधे हुए है। जबकि चुनावी वर्ष चल रहा है। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी और ठेकेदार की लापरवाही के कारण राहगीरों को दंश झेलना पड़ रहा है। कस्बा के व्यापारी नेता दिलीप गुप्ता, पवन वर्मा, अभय यादव, सुनील जायसवाल, मनोज गुप्ता, दिनेश रस्तोगी, अर्जुन जायसवाल आदि ने जिला प्रशासन से समस्या से निजात दिलाने की मांग उठाया है।
इनसेट में…
पांच महीने से खेल मैदान भी झील में तब्दील
सकलडीहा। जिम्मेदार अधिकारी और ग्राम प्रधान की लापरवाही लापरवाही कस्बा स्थित सकलडीहा इंटर कालेज में पढ़ने वाले बच्चों पर भारी पड़ रही है। पिछले पांच महीन से सकलडीहा इंटर कॉलेज का खेल मैदान झील में तब्दील हो गया है। जल निकासी को लेकर लाखों की लागत से जिला पंचायत द्वारा नाला भी बनवाया गया। इसके बाद भी समस्या बरकरार है। इसके बाद भी विभागीय अधिकारी से लेकर ग्राम प्रधान भू माफियाओं और अवैध कब्जाधारियों के आगे बौना बने हुए है। खेल कूद सहित अन्य प्रतियोगिता बंद होने से खिलाड़ियों में रोष है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights