26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार घायल हालात गम्भीर ट्रामा सेंटर रेफर

- Advertisement -

नौगढ़।सड़क पर अतिक्रमण और वाहनों की तेज रफ्तार आए दिन दे रहा है दुर्घटनाओं को दावत है। शुक्रवार को इन्ही वजह से नौगढ रावर्टसगंज मार्ग पर तेंदुआ गांव के समीप टैक्टर के धक्के से बाईक सवार सुरेंद्र कुमार 18 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया।
जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से हालत गंभीर देख टा्मा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
इस बारे में बताया जाता है कि नौगढ व चकरघट्टा थाना क्षेत्र के चकिया नौगढ व नौगढ रावर्टसगंज मार्ग पर देवखत नौगढ बाजार मझगाई तेन्दुआ जयमोहनी तिवारीपुर ईत्यादि गांवों के समीप सड़क के किनारे किनारे विल्डिंग मैटेरियल के दुकानदारों व ठेकेदारों ने गिट्टी बालू रखवाया हुआ है।जिससे आए दिन छोटी बड़ी दुर्घटनाएं घटित हो जा रही है।
वहीं नौगढ क्षेत्र के मजदूरों को लेकर दर्जनों टैक्टर प्रतिदिन सुबह काफी तीव्र गति से सोनभद्र के सीमावर्ती गांवों में जा रहे हैं।और शाम को उसी तरह वापस होते हैं।जिसके अप्रशिक्षित चालकों की लापरवाही किसी न किसी दिन बड़ी घटना को अंजाम दे देगी।
शुक्रवार को सुबह अपनी मोटरसाइकिल से तेन्दुआ गांव निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र बच्चा लाल उम्र 18 वर्ष नौगढ जाने के लिए निकला ही था कि सड़क पर पहुंचते ही तेज गति से आ रहा टैक्टर ने धक्का मार दिया। कर नौगढ़ जा रहा था कि उधर से आ रहा ट्रैक्टर टक्कर मार दिया जिससे वह लहुलुहान होकर काफी चीखने चिल्लाने लगा।
राहगीरों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ पहुंचाया गया जहां पर हालत गंभीर देख उसे चिकित्सकों ने टामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights