पिकअप-टेम्पो की टक्कर में एक की मौत, कई घायल

चंदौली। सैयदराजा थाना क्षेत्र के फत्ते प्रतापपुर गांव के समक्ष चकिया-चन्दौली मार्ग पर देर रात पिकअप और टेंपो की सीधी टक्कर हो गई । इस घटना में कई लोग के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना प्राप्त हुई, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो टेम्पो में केवल एक ही व्यक्ति मिला, जिसकी जिला अस्पताल ले जाने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
बताते चलें कि चंदौली शहाबगंज मार्ग पर स्थित फत्ते प्रतापपुर गांव के पास मिर्चा लदी पिकअप व टेंपो में सीधी टक्कर हो गई । जिसमें पिकअप भी अनियंत्रित होकर पलट गई। वही टेंपो में सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं ।
इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि यह घटना लगभग 2 बजे रात को हुई है जिसमें टेंपो और पिकअप में सीधे टक्कर हो गई और पिकअप पलट गयी इसके साथ ही टेंपो भी बहुत बुरी तरह क्षतिग्रत हो गयी है। वहीं टेंपो में सवार कई लोग के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली है । लेकिन पुलिस के पहुँचने पर टेम्पो में केवल एक ही व्यक्ति मिला जो कि जिला अस्पताल ले जाने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।


इस संबंध में डॉ.अजय कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोग घायल है लेकिन पुलिस को एक व्यक्ति मिला जो कि जिला अस्पताल ले जाने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। जिसका नाम राकेश कुमार है और लोगों का पुलिस को पता नहीं चल पाया कि कितने लोग घायल है।