ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

चंदौली।मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के छोटूसराय गांव के समीप रविवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार कि घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित फरार हो गया। इस दौरान मुगलसराय चहनिया मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति पैदा हो गई। हालांकि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।
मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के भोगवार गांव निवासी संजय 30वर्ष अपने पुत्र अजय 10 वर्ष को लेकर कैली गांव गया था। वापस लौटते समय छोटूसराय गांव के समीप अपनी लूना बगल में खडाकर खेत में मछली देखने लगा।
इसी दौरान गुजर रहे ट्रैक्टर चालक को रोककर बातचीत करने के बाद जैसे ही ट्रैक्टर आगे बढ़ा इसके चपेट में आ गया ।जिससे घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहीत फरार हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए मुगलसराय चहनिया मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। इसकी जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई।