26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

शरारती तत्वों द्वारा बंद मिल में घुसकर चोरी खड़ी बोलेरो में लगाई आग

- Advertisement -

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 लोहिया नगर में कुछ शरारती तत्वों द्वारा बंद मिल में घुसकर पहले तो चोरी की और उसके बाद वहां खड़ी बोलेरो में आग लगाकर चंपत हो गए, जिससे बगल में बंधी बछिया की भी मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गई और लोगों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल व पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी।

बताते चलें कि सैयदराजा वार्ड नंबर 12 लोहिया नगर स्थित अधिवक्ता अखिलेश पांडेय की बंद मिल में कुछ शरारती तत्वों द्वारा रात्रि में घुसकर चोरी करने तथा चोरी करने के बाद वहीं खड़ी बोलेरो में आग लगाने का भी मामला सामने आया है । इसमें शरारती तत्वों द्वारा घटनास्थल पर प्लास्टिक की पाइप एवं डीजल ले जाकर आग लगाकर जलाने के भी सामान मिले हैं।

वही इस संबंध में पीड़ित अधिवक्ता अखिलेश पांडेय द्वारा द्वारा बताया गया कि इन लोगों द्वारा हमें जान से मारने की नियत से इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की गयी है, क्योंकि मौके पर जिस तरह से सामान मिले हैं, उससे लगता है कि लोग पूरी प्लानिंग के अनुसार घटना को अंजाम देने आए थे। उन्होंने कहा कि बोलेरो की लगी बैटरी, स्टेपनी सहित कई सामान मौके से गायब हैं। माना जा रहा है कि लगभग 4 से 5 लाख का नुकसान हुआ है ।

इस संबंध में जब पीड़ित अधिवक्ता ने कहा कि उसको फोन के माध्यम से इस घटना की सूचना मिली तो वह वहां पहुंचा तो देखा कि उसकी बोलेरो धूं-धू करके जल रही थी। तभी पास से गुजर रही 112 की पैंथर व पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

अब देखना है कि यह घटना किस नियत से की गई और इस मामले में कौन सम्मिलित है। इसकी पुलिस खुलासा किस तरीके से करती है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights