24.3 C
New York
Tuesday, June 25, 2024

Buy now

अंतरप्रांतीय वाहन चोरो का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे,नौ लग्जरी गाड़ियों के साथ तीन गिरफ्तार

- Advertisement -

चंदौली – पुलिस ने अंतरप्रांतीय शातिर वाहन चोरों के गैंग तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 9 लग्जरी वाहन बरामद किए गए हैं. बरामद गाडियाँ मध्यप्रदेश से चुराई गई हैं. मामले में आरटीओ कर्मियों के मिली भगत से वाहन के कागजात बदलकर उन्हें बेचते थें. पुलिस आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई कर जले भेज दिया और आगे की कार्यवाई में जुट गई है.

दरअसल चन्दौली पुलिस को मध्यप्रदेश से इन वाहन चोरों की सक्रियता के बारे में इनपुट मिला था. जिसके आधार पर चन्दौली पुलिस और क्राईम ब्रांच मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच मुखबिर की सूचना पर जगदीशसराय के समीप NH-2 से गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया. जिनकी निशानदेही पर 9 लाफ़जरी गाड़ियां बरामद कर ली गई. इसके अलावा इनके पास से फर्जी दस्तावेज, प्रिंटर, बायोमैट्रिक मशीन के साथ ही अन्य सामग्री भी बरामद की गई.

पुलिस अधीक्षक अकुर अग्रवाल ने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर एक अंतर्राज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. जो मध्य प्रदेश से विभिन्न जनपदों से चार पहिया वाहनों की चोरी की गयी गाड़ियों को फर्जी एनओसी प्रपत्र व फर्जी रजिस्ट्रेशन प्रपत्र बनाकर बिक्री कर भारी अवैध धन कमाया जा रहा है. इस गैंग में तीन स्तर से गिरोह काम कर रही है. एक गिरोह मध्य प्रदेश से वाहनों को चोरी करता है, दूसरा गिरोह मध्य प्रदेश से वाहनों को वाराणसी, चन्दौली व बिहार ले जाती है, तीसरा गिरोह फर्जी प्रपत्र बनाकर उसके बिक्री का कार्य करते थें. मामले में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाई की जा रही है.

गिरफ्तार करने वाली टीम में क्षेत्राधिकारी क्राइम सदर अनिल कुमार राय के नेतृत्व में स्वाट प्रभारी क्राइम बाथ निरीक्षक राजीव कुमार सिंह मय टीम व सर्विलास प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह को मय टीम व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली चन्दौली अनिल कुमार पाण्डेय को मय टीम मौजूद थे.एसपी ने खुलाशा करने वाली टीम को 25 हजार हजार के इनाम की घोषणा की है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights