रणबांकुरे स्टेडियम पहुंचे मनोज, सैयदराजा विधायक पर साधा निशाना

चंदौली। सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू सोमवार को एक बार फिर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह पर हमलावर रहे। उन्होंने सैयदराजा से भाजपा विधायक सुशील सिंह पर बड़ा आरोप लगाया। आठ नवंबर को सेना भर्ती ना होने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए युवाओं के प्रति संवेदना जताई। साथ ही भाजपा विधायक की मंशा व कार्य प्रणाली पर बड़ा सवाल किया। आरोप लगाया कि सैयदराजा विधायक देश के रक्षामंत्री व चंदौली के लाल राजनाथ सिंह से सेना भर्ती के लिए मिलने गए थे या उन्होंने फेसबुक पर तस्वीर साझा कर चंदौली के युवाओं को मात्र छलने का काम किया।
सेना भर्ती न होने से आहत सपा के राष्ट्रीय सचिव रणबांकुरे स्टेडियम पर पहुंचे। वहां उन्होंने सेना के अफसरों से बातचीत किया। कहा कि सेना भर्ती नहीं होने से चंदौली के युवाओं के साथ-साथ पूर्वांचल के बच्चे दुखी है। उनका दर्द वाजिब है। यदि जल्द सेना भर्ती नहीं हुई तो आर्मी से जुड़कर देश सेवा करने के कईयों के अरमान अधूरे रह जाएंगे। देश के अफसरों ने भरोसा दिया है कि यदि आदेश आया तो 15 दिन के अंदर सेना भर्ती करा दिया जाएगा। ऐसी स्थिति में सेना भर्ती के लिए जो भी होगा प्रयास किया जाएगा। सेना भर्ती में शामिल होने वाले युवा अपनी तैयारियों को जारी रखें। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा विधायक सुशील सिंह पर निशाना साधा। कहा कि सेना भर्ती की तिथि आने के बाद उनका देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिलने का औचित्य समझ से परे हैं।

कहा कि भर्ती स्थगित होने से कई युवा बिना दौड़ से बाहर हो गए। इन युवाओं का कैरियर, सैयदराजा विधायक की राजनीतिक रसूख की भेंट चढ़ गया। एक तरफ सूबे के सीएम यूपी के युवाओं को लेकर बयान देते हैं कि यहां नौकरी लायक पढ़े-लिखे युवा ही नहीं है, वहीं उनके विधायक रोजगार के अवसरों को सृजित होने से पहले समाप्त करने का काम कर रहे। आगामी विधानसभा चुनाव में यूपी के युवा भाजपा के सीएम व उनके विधायकों के बयान व कृत्य को याद रखेंगे और अपने वोट से इसका माकूल जवाब देंगे।