25.3 C
New York
Friday, July 19, 2024

Buy now

चंदौली जीजा के साथ मिलकर भतीजे ने की थी चाचा की हत्या, जाने क्या थी वजह…

- Advertisement -


चंदौली – अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा नई बस्ती में मचान पर सोए 55 वर्षीय गुड्डू चौहान की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार मां से अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने ही अपने चाचा गुड्ड की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस अपराध में उसके जीजा ने सहयोग किया था. फरवरी में बिहार के गुप्ताधाम जाने के दौरान ही असलहा खरीदा था. जिससे अधेड़ की हत्या की गई. पुलिस ने दोनों आरोपितों को आलूमिल-जफरपुर मार्ग से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

दरअसल गुड्डू चौहान की बीते 21 जुलाई को हत्या की गई थी. आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि गुड्डू चौहान का अपनी भाभी यानी राजेश की मां से अवैध संबंध था. परिवार के लोगों को पता चला तो सबने गुड्डू को काफी समझाया कि इससे परिवार की बदनामी होगी. राजेश ने भी अपने चाचा को कई दफा समझाया. लेकिन गुड्डू जब भी शराब पीता तो राजेश की मां को लेकर अनाप-शनाप कहना शुरू कर देता था. जिससे राजेश और उसके परिवार की काफी बदनामी हो रही थी. परेशान राजेश ने यह बात अपने जीजा जोगेंद्र को बताई. इसपर जागेंद्र ने ही गुड्डू को रास्ते से हटाने की सलाह दी. 
इस बीच धार्मिक स्थल गुप्ता धाम जाने पर दोनों ने अवैध असलहा खरीदा और मौके कर इंतजार करने लगे. 20 जुलाई की रात मिस्त्री का काम खत्म करने के बाद जोगेंद्र भी ससुराल में ही रुक गया. उधर गुड्डू ने अपने साथी मुन्ना मिस्त्री के साथ शराब पी और किसी बात पर अपने घरवालों से झगड़ा करने के बाद गाली-गलौच देता हुआ मचान पर सोने चला गया. राजेश ने यह बात अपने जीजा जोगेंद्र को बताई. इसके बाद जोगेंद्र के कहने पर घर में रखा असलहा ले आया और दोनों ने मचान पर सो रहे गुड्डू के सिर में गोली मारी और आराम से घर आ गए.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights