26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

सावधान:बच्चे को दुकान के बाहर बैठा कर समान खरीद रही थी महिला,अचानक उठा कर भागने लगी बच्चा चोर लोगो ने किया पुलिस के हवाले

- Advertisement -

सैयदराजा। नगर के भतीजा रोड के के पास उस समय हड़कम मच गया जब एक बच्चा चोर महिला देरशाम एक एक बच्चे को चुराकर भाग रही थी। मा की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगो ने दौड़ाकर महिला को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बच्चा चोर महिला को पकड़कर पुलिस को सौंपने तक का वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है।नगर में इसे दहसत है और महिला को लेकर चर्चा है कि पुलिस घटना से इनकार क्यो कर रही है।

बुधवार की शाम बरहनी ब्लॉक के मकरमपुर गाव की एक महिला पूनम भतीजा रोड स्थित एक दुकान पर सामान खरीद रही थी।इस दौरान उसने अपने एक वर्षीय पुत्र को दुकान के बाहर लगे बेंच पर बैठा दिया।पूनम सामान खरीदने में व्यस्त हो गयी।इसी दौरान एक महिला पूनम के बच्चे को उठाकर भागने लगी।अचानक से जब पूनम ने देखा कि उसका बच्चा गायब है तो वो चीखने चिल्लाने लगी।जिसे देख लोग जुट गए और लोगो ने बताया कि एक महिला एक बच्चे को लेकर हाइवे की तरफ जा रही है।लोगो ने दौड़ाकर उस महिला को पकड़ा और बच्चे को पूनम के हवाले कर दिया।इसके बाद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी ,पुलिस महिला को अपने वाहन में बैठाकर थाने लेकर चली गयी। इस दौरान सैयदराजा प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला को थाने लाया गया है देखने मे विक्षिप्त लग रही है किसी की तरफ से कोई तहरीर नही पड़ी है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights