21.9 C
New York
Saturday, June 15, 2024

Buy now

अब चंदौली में भी होगा तारांकित होटल, डीएम ने किया रमाडा बाई धाम का शुभारंभ

- Advertisement -

चन्दौली – देश के अतिपिछड़े जिलों में शामिल चन्दौली में होटल की अंतर राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त होटल चेन रमाडा बाई वाइन धाम का उद्धाटन शुक्रवार को जिलाधिकारी संजीव सिंह ने किया. होटल जिले का पहला तारांकित होटल बन गया है. इससे दुनिया के मशहूर होटलों की श्रेणी में शामिल हो गया. इसे चन्दौली में होटल व्यवसाय के लिए मील का पत्थर माना जा रहा है.

होटल के प्रबंध निदेशक प्रदीप चौरसिया ने बताया की कटेसर क्षेत्र में स्थित रमाडा बाई वाइन धाम, रामनगर किला के नजदीक है, और काशी के प्रसिद्ध गंगा घाट का अवलोकन यहां से किया जा सकता है. गंगा किनारे चार एकड़ में फैले इस होटल में शानदार सुविधाओं के साथ 68 अतिथि कमरे हैं. इसके साथ ही लाबी लाउंज, डाइनिंग रेस्तरां, स्पा, लून फार गेट-टूगेदर एरिया, आउटडोर स्विमिंग पूल, फिटनेस लाउंज की सुविधा उपलब्ध है.

उन्होंने कहा कि वाराणसी भारत का लोकप्रिय पर्यटन स्थल है. इस महत्वपूर्ण नगर में हम अपने ब्रांड का दूसरा होटल खुलने से उत्साहित हैं. इस विस्तार से उत्तर प्रदेश में अपने ब्रांड रमाडा बाई वाइन धाम की स्थिति को और भी मजबूत करेंगे.

रीजनल डायरेक्टर यूरेसिया निखिल शर्मा ने बताया कि रमाडा बाई वाइन धाम, व्यापारिक मीटिंग और समारोह के लिए उपयुक्त स्थल साबित होगा. लॉन एक हजार से अधिक अतिथि की क्षमता वाला है. छोटे समारोह के लिए वातानुकूलित हाल भी उपलब्ध है. इसके अलावा यह होटल विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैश होगा.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights