25.3 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

Buy now

चन्दौली हिंसा : सिकटिया युवक की हत्या मामले में लगातार पुलिस की कार्यवाही जारी 4 गिरफ्तार

- Advertisement -

चंदौली – अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में युवक की हत्या मामले में अलीनगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने घटना में शामिल 4 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा घटना में शामिल दो मुख्य अभियुक्तों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

दरअसल छठ पूजा को लेकर कुछ पोस्टर लगाए गए थें. जिसमें कुछ अवांछनीय लोगों द्वारा पोस्टरफाड़ दिया गया था. जिसको लेकर विवाद चल रहा था. इस बीच बबलू पासवान और कमला यादव के बीच दो दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के बाद कमला यादव और परिवार के लोगों ने बुधवार की रात बबलू पासवान की गुमटी जला दी. गुरुवार को दोनों पक्ष अलीनगर थाने पहुंचे. आरोप है कि पुलिस ने लापरवाही बरती और बगैर किसी कार्रवाई के मामले को रफा-दफा कर दिया. फिर शुक्रवार की रात कमला यादव की गुमटी में भी आग लगा दी गई. जिसके बाद शनिवार की सुबह तारनपुर पासवान बस्ती के दो युवक 19 वर्षीय विशाल पासवान और 20 वर्षीय शेरु सिकटिया चौराहे पर पहुंचे तो वहां पहले से ही लाठी डंडे से लैस ग्रामीण दोनों युवकों पर टूट पड़े. मारपीट के दौरान शेरु ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन विशाल पासवान की पीट – पीटकर हत्या कर दी गई.
जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर 10 नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दो मुख्य अभियुक्तों को जेल दिया था. जिसके बाद कार्रवाई के क्रम में अलीनगर पुलिस ने सोमवार को 04 और अभियुक्तों राम लखन यादव ,श्याम सिंह यादव , पंकज यादव, बृजेश यादव को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है.जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे है

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights